ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठबच्चों को ट्रैफिक नियमों की जानकारी दी, शपथ दिलाई

बच्चों को ट्रैफिक नियमों की जानकारी दी, शपथ दिलाई

सोमवार को यातायात माह के तहत परिवहन विभाग और मेरा शहर मेरी पहल, रोड सेफ्टी क्लब की ओर से द एवेन्यू पब्लिक स्कूल में गोष्ठी की आयोजन किया। इसमें स्कूली बच्चों को ट्रैफिक नियमों की जानकारी दी गई। इसके...

बच्चों को ट्रैफिक नियमों की जानकारी दी, शपथ दिलाई
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 21 Nov 2017 02:12 AM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को यातायात माह के तहत परिवहन विभाग और मेरा शहर मेरी पहल, रोड सेफ्टी क्लब की ओर से द एवेन्यू पब्लिक स्कूल में गोष्ठी की आयोजन किया। इसमें स्कूली बच्चों को ट्रैफिक नियमों की जानकारी दी गई। इसके साथ बच्चों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने और अभिभावकों को नियमों का पालन करने को प्रेरित करने का शपथ दिलाई।

परिवहन विभाग मेरठ द्वारा आयोजित एवं मेरा शहर मेरी पहल, रोड सेफ्टी क्लब (मिशिका सोसाइटी), ट्रैफिक पुलिस के सहयोग से सड़क दुर्घटनाओं में मृतकों की स्मृति में विश्व दिवस के उपलक्ष्य में सड़क सुरक्षा एव यातायात जागरूकता कार्यशाला का आयोजन द एवेन्यू पब्लिक स्कूल मे किया गया। गोष्ठी में मुख्य रूप से एआरटीओ दीपक शाह, दिनेश कुमार, मिशिका एजुकेशनल सोसायटी निदेशक अमित नागर उपस्थिति रहे।

उन्होंने ट्रैफिक नियमों की जानकारी दी और बच्चों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने की शपथ दिलाई। गोष्ठी में आतिथियों और आगंतुकों का आरके सैनी ने स्वागत किया। रोड सेफ्टी क्लब की सुनील शर्मा ने सभी शिक्षक, शिक्षिकाओं, बस ड्राइवर को विस्तार से जानकारी दी। ट्रैफिक हेड कांस्टेबल मोहम्मद सलीम ने हाथ के इशारे से ट्रैफिक का संचालन बताया। इस दौरान समाजसेवी दिव्यांग पीयूष गोयल भी विशेष रूप से मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें