ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमुख्यमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से किया मुजफ्फरनगर-बड़ौत मार्ग का लोकार्पण

मुख्यमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से किया मुजफ्फरनगर-बड़ौत मार्ग का लोकार्पण

मुजफ्फरनगर से बड़ौत तक 59 किलोमीटर साढ़े दस मीटर चौड़ी सड़क का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से लोकार्पण...

मुख्यमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से किया मुजफ्फरनगर-बड़ौत मार्ग का लोकार्पण
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 14 Jul 2020 01:31 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरनगर से बड़ौत तक 59 किलोमीटर साढ़े दस मीटर चौड़ी सड़क का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से लोकार्पण किया।

लोकसभा चुनाव से पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान एवं बुढ़ाना क्षेत्र के विधायक उमेश मलिक ने शाहपुर में जनसभा कर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से मुजफ्फरनगर-बड़ौत मार्ग के चौड़ीकरण कार्य का शिलान्यास कराया था। लगभग डेढ़ साल में 298 करोड़ की लागत से यह सड़क बनकर तैयार हो गई है। इस सड़क में 70 प्रतिशत धनराशि एशियन डेवलपमेंट बैंक द्वारा दी गई है। मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए सड़क का लोकार्पण किया। इस अवसर पर एनआईसी सेंटर में बुढ़ाना क्षेत्र के विधायक उमेश मलिक मौजूद रहे। केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने बताया कि सड़क के पूरा होने से मुजफ्फरनगर से बड़ौत तक 100 गांव के लोगों को इसका फायदा मिलेगा। विधायक उमेश मलिक ने बताया कि सड़क की चौड़ाई साढ़े 10 मीटर रखी गई है। यह नेशनल हाईवे के अलावा मुजफ्फरनगर से दिल्ली जाने के लिए महत्वपूर्ण मार्ग रहेगा। उन्होंने बताया इस सड़क के बनने से बुढ़ाना क्षेत्र का विकास होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें