ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठस्पर्धा में दिखाया दमखम, जीते मेडल

स्पर्धा में दिखाया दमखम, जीते मेडल

नेहरू युवा केंद्र ने सोमवार को कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया। इसमें ब्लॉक स्तर पर विजेता रहे खिलाड़ियों के बीच मुकाबला हुआ। विजेताओं को मेडल देकर...

स्पर्धा में दिखाया दमखम, जीते मेडल
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 12 Feb 2019 01:54 AM
ऐप पर पढ़ें

नेहरू युवा केंद्र ने सोमवार को कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया। इसमें ब्लॉक स्तर पर विजेता रहे खिलाड़ियों के बीच मुकाबला हुआ। विजेताओं को मेडल देकर सम्मानित किया गया।

खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ जिला युवा समन्वयक आशु गुप्ता ने किया। प्रतियोगताओं में बालिका वर्ग की 200 मीटर दौड़ में पूजा प्रथम, माही कश्यप द्वितीय, मोनी तृतीय रही। लंबी कूद में माही कश्यप प्रथम, मोनिका द्वितीय, मोनी तृतीय रही। पुरुष वर्ग की 1600 मीटर दौड़ में अनुज तालियान प्रथम, विनीत रॉय द्वितीय, आकाश कुमार-उज्ज्वल संयुक्त रूप से तृतीय रहे। कबड्डी में सरूरपुर ब्लॉक अंतर्गत भलसौना टीम ने दौराला को हराकर विजय हासिल की। वालीबॉल के फाइनल मुकाबले में छुर ने हस्तिनापुर को हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया। एनवाईके के जिला युवा समन्यवक आशु गुप्ता, वरिष्ठ लेखाकार नरेन्द्र त्यागी ने युवाओं को आगे आने के लिए प्रोत्साहित किया। विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल ने विजेताओं को प्रमाण पत्र दिए और मेडल तथा ट्रैक सूट देकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिताओं में युवाओं को प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलता है। उन्होंने सरकार से युवाओं के लिए ख़ास बजट की सिफारिश करने की बात कही। इस अवसर पर अंशुल गुप्ता, शाह आलम त्यागी, लुकमान, अमित शर्मा, महताब कैली, सुशील, शिवम गुप्ता और समस्त एनवाईवी सदस्यों का सहयोग रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें