ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठजागृति विहार में महिला से सरेआम चेन लूट, सड़क पर घसीटा

जागृति विहार में महिला से सरेआम चेन लूट, सड़क पर घसीटा

बेखौफ बदमाश -घर के बाहर बेखौफ बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम -महिला ने...

जागृति विहार में महिला से सरेआम चेन लूट, सड़क पर घसीटा
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 01 Nov 2021 03:06 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। मुख्य संवाददाता

बेखौफ लुटरे वारदात पर वारदात कर रहे हैं। मेडिकल और शास्त्रीनगर क्षेत्र में तो लगभग रोजाना ही ताबड़तोड़ वारदातें हो रही हैं। मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर-6 में रविवार शाम को बदमाशों ने महिला के गले से चेन तोड़ ली। साहसी महिला ने तुरंत ही बाइक पर बैठे बदमाश को पकड़ लिया तो बदमाश ने उन्हें सड़क पर घसीट दिया। महिला ने शोर भी मचाया, लेकिन कुछ ही पलों में बदमाश ओझल हो गए।

जागृति विहार सेक्टर-6 निवासी सोमवती देवी की घर के बाहर ही डेयरी है। रविवार शाम वह पड़ोसन के साथ डेयरी के बाहर खड़ी थीं। इस बीच, बाइक सवार दो बदमाश आए और सोमवती के गले में पड़ी सोने की चेन तोड़ ली। सोमवती ने हिम्मत दिखाई और बदमाशों से भिड़ गई। बाइक पर बैठे बदमाश को पकड़ लिया। हालांकि, बदमाश ने उन्हें सड़क पर घसीट दिया। इससे वह घायल हो गई। इसके बाद आसपास के लोगों ने शोर मचाया, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो गए। सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा।

--------

ताबड़तोड़ वारदात

शनिवार को ही नौचंदी और मेडिकल थाना क्षेत्र में तीन लूट की वारदात अंजाम दी गई। हाल ही में सरधना के दो घरों में डकैती डाली गई। परतापुर के चंदसारा गांव में लूट हुई। बिजलीघर में डकैती डाली गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें