ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मेरठव्यापारी मारपीट प्रकरण में दूसरे पक्ष का भी मुकदमा दर्ज

व्यापारी मारपीट प्रकरण में दूसरे पक्ष का भी मुकदमा दर्ज

गंगनहर पटरी स्थित एक होटल में रुपयों के लेनदेन को लेकर हुई मारपीट के मामले में बुधवार को सरधना पुलिस ने दूसरे पक्ष का भी मुकदमा दर्ज कर लिया। दूसरे...

व्यापारी मारपीट प्रकरण में दूसरे पक्ष का भी मुकदमा दर्ज
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 29 Sep 2022 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

सरधना। गंगनहर पटरी स्थित एक होटल में रुपयों के लेनदेन को लेकर हुई मारपीट के मामले में बुधवार को सरधना पुलिस ने दूसरे पक्ष का भी मुकदमा दर्ज कर लिया। दूसरे पक्ष ने भी मारपीट व लूटपाट का आरोप लगाया है। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया और जांच में जुट गई।

बता दें कि तीन दिन पूर्व गंगनहर पटरी स्थित एक होटल में नगर के कुछ व्यापारियों में रुपयों के लेनदेन को लेकर पहले बैठक हुई। उसके बाद किसी बात पर उनकी बात बिगड़ी और मारपीट हो गई। एक पक्ष के अवनीश जैन ने पहले इस मामले में थाने में तहरीर दी जिस पर पुलिस ने लूट और मारपीट की धाराओं में कई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। अब दूसरे पक्ष से अतुल जैन पुत्र सुखदर्शनलाल जैन ने भी थाने में तहरीर दी। जिसमें उसने मारपीट और सोने की चेन तथा नकदी लूटने का आरोप लगाया। बुधवार को पुलिस ने इस पक्ष की तहरीर पर चार नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ लूट सहित अन्य कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। उधर, इस बारे में थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है, जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper