ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठकार-स्कूल बस की टक्कर, जाम

कार-स्कूल बस की टक्कर, जाम

गंगानगर थाने के पास कसेरूखेड़ा पुलिया पर स्कूल की स्टाफ बस और कार में जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बस सवार कई शिक्षक मामूली रूप से घायल हो गए। इस दौरान मवाना रोड पर करीब तीन घंटे तक लंबे जाम में...

कार-स्कूल बस की टक्कर, जाम
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSat, 15 Feb 2020 01:53 AM
ऐप पर पढ़ें

गंगानगर थाने के पास कसेरूखेड़ा पुलिया पर स्कूल की स्टाफ बस और कार में जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बस सवार कई शिक्षक मामूली रूप से घायल हो गए। इस दौरान मवाना रोड पर करीब तीन घंटे तक लंबे जाम में सैकड़ो लोग फंसे रहे।

मवाना स्थित ्प्रिरंग डिल्स स्कूल के शिक्षक शुक्रवार दोपहर छुट्टी के बाद स्टाफ बस में बैठकर मेरठ जा रहे थे। इसी बीच चार बजे जब बस कसेरूखेड़ा पुलिया पर पहुंची तभी मेरठ की ओर से अनियंत्रित गति में आ रही कार बस से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त हुआ कि कार घूमकर विपरीत दिशा में हो गई। हादसे के बाद बस में सवार करीब 17 शिक्षक-शिक्षिकाओं में चीख-पुकार मच गई। इस दौरान कई शिक्षक मामूली रूप से घायल हो गए। जबकि कार सवार महिला के सिर में भी चोट लग गई। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई। मौके पर मौजूद लोगों ने कार को सड़क के बीच से हटवाया। वहीं कसेरूखेड़ा पुलिया के बीच में हादसा होने की वजह से मवाना रोड पर एक तरफ जाम लगना शुरू हो गया। सूचना मिलने पर गंगानगर पुलिस मौके पर पहुंची और जाम को खुलवाने का प्रयास किया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार चला रही महिला की लापरवाही की वजह से हादसा हुआ। क्षतिग्रस्त वाहनों के पुलिया पर खड़े रहने की वजह से मवाना रोड पर जाम लग गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें