ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठहाईवे पर कार टकराईं, इंजीनियर से मारपीट, छेड़छाड़ और लूट का प्रयास

हाईवे पर कार टकराईं, इंजीनियर से मारपीट, छेड़छाड़ और लूट का प्रयास

कंकरखेड़ा क्षेत्र में हाईवे पर गाड़ी टकराने को लेकर वैन सवार लोगों ने कार सवार इंजीनियर के साथ मारपीट कर दी। आरोपियों ने मारपीट के बाद कार पर पथराव...

हाईवे पर कार टकराईं, इंजीनियर से मारपीट, छेड़छाड़ और लूट का प्रयास
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 21 Mar 2022 03:05 AM
ऐप पर पढ़ें

कंकरखेड़ा। कंकरखेड़ा क्षेत्र में हाईवे पर गाड़ी टकराने को लेकर वैन सवार लोगों ने कार सवार इंजीनियर के साथ मारपीट कर दी। आरोपियों ने मारपीट के बाद कार पर पथराव किया, जिससे कार के शीशे टूट गए। आरोपियों ने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करते हुए लूट का प्रयास भी किया। पीड़ित परिवार ने थाने पहुंचकर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी।

गोविंदपुरी निवासी अमित गुप्ता पुत्र सुभाष चंद्र गुप्ता इंजीनियर हैं। उन्होंने रविवार को थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि वह पत्नी, मां व दो बच्चों के साथ रिश्तेदारी में नोएडा जा रहे थे। शोभापुर फ्लाई ओवर पर पीछे से आ रही तीन गाड़ियां सहित उनकी कार आपस में भिड़ गईं। हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया। राहगीरों ने किसी तरह तीनों कार को सड़क किनारे किया। तीसरे वाहन से उतरे कुछ लोगों ने आते ही इंजीनियर के साथ गाली गलौज कर दी। इंजीनियर व उसके परिवार ने विरोध किया तो आरोपियों ने इंजीनियर के साथ मारपीट कर दी। आरोपियों ने गाड़ी पर पथराव करते हुए शीशे तोड़ डाले। आरोपियों ने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करते हुए लूटपाट का प्रयास किया। इसी बीच हाईवे पर राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गई। भीड़ देख आरोपी वैन लेकर भाग निकले।

पीड़ित इंजीनियर ने डायल 112 को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पीड़ित इंजीनियर ने अज्ञात वैन सवारों के खिलाफ तहरीर दी। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना का कहना है कि तहरीर मिल गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।