ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठहाईवे पर आग का गोला बनी कार, लगा जाम

हाईवे पर आग का गोला बनी कार, लगा जाम

मेरठ-करनाल हाईवे पर गांव कक्केपुर के सामने एक दिल दहला देने वाली घटना घटी जिसमें एक कार आग का गोला बन गई। देखते ही देखते कार धूं-धूं कर जलने लगी।...

हाईवे पर आग का गोला बनी कार, लगा जाम
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 06 Dec 2021 03:06 AM
ऐप पर पढ़ें

सरूरपुर। संवाददाता

मेरठ-करनाल हाईवे पर गांव कक्केपुर के सामने एक दिल दहला देने वाली घटना घटी जिसमें एक कार आग का गोला बन गई। देखते ही देखते कार धूं-धूं कर जलने लगी। कार सवार युवक ने समय पर नीचे उतरकर अपनी जान बचाई।

रविवार देर शाम मुजफ्फरनगर निवासी युवक मेरठ-करनाल हाईवे से शामली की ओर कार से जा रहा था। जैसे ही कार सरूरपुर के गांव कक्केपुर के सामने पहुंची तो अचानक उसमें आग लग गई। कार में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। वहीं, कार से धुआं निकलते देख युवक आनन-फानन में समय रहते कार से नीचे उतर गया जिसकी वजह से उसकी जान बच गई। इसके बाद कार धूं-धूं कर जल उठी। देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई और पूरी तरह से जलकर राख हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची सरूरपुर पुलिस ने फायर बिग्रेड को बुलाया और किसी तरह से आग पर काबू पाया लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। इस दौरान हाईवे पर दोनों और लंबा जाम लग गया। आग पर काबू पाने के बाद पुलिस ने मार्ग पर वाहनों का आवागमन चालू कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें