DA Image
1 दिसंबर, 2020|11:31|IST

अगली स्टोरी

शहर में कैंट का टोल: हां या न, फैसला आज

शहर में कैंट का टोल: हां या न, फैसला आज

मेरठ। मुख्य संवाददाता

शहर में कैंट के टोल पर हां या ना, बुधवार को कैंट बोर्ड की महत्वपूर्ण बैठक में फैसला होगा। इसके साथ ही अवैध निर्माण के आरोप में कैंट बोर्ड के वार्ड-6 की सदस्य मंजू गोयल की सदस्यता समाप्ति के महत्वपूर्ण प्रस्ताव पर भी बोर्ड विचार करेगा। कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान पार्किंग शुल्क में छूट पर भी बोर्ड विचार करेगा।

कैंट बोर्ड ने इस बार फिर 11 स्थानों पर शहर में टोल (एंट्री शुल्क) वसूली का ठेका छोड़ा है। दिसंबर से नया ठेका होना है। कैंट बोर्ड की ओर से सूचना जारी होने के बाद विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल, उपाध्यक्ष विपिन सोढ़ी और कैंट के भाजपा सदस्यों ने सीईओ से मिलकर शहर में कैंट की ओर से टोल के ठेके का विरोध कर दिया है। प्रशासन पहले ही कह चुका है कि कैंट बोर्ड को प्रशासन ने पीडब्लूडी की सड़कों पर टोल के लिए किसी प्रकार की एनओसी नहीं दी है। कैंट बोर्ड सीईओ ने बोर्ड बैठक में विचार की बात कही। उसके बाद 30 सितंबर को कैंट बोर्ड की बैठक रखी गई। बैठक में टोल के मामले के साथ वार्ड-6 की सदस्य मंजू गोयल के खिलाफ भाजपा के पांच सदस्यों और पूर्व उपाध्यक्ष बीना वाधवा ने अवैध निर्माण के आरोप में सदस्यता समाप्ति का प्रस्ताव रख दिया। उधर, मंजू गोयल ने कैंट के टोल मामले में आठ करोड़ के घोटाले का आरोप लगाकर रक्षा मंत्रालय में शिकायत की है। अब 30 सितंबर को होने वाली कैंट बोर्ड बैठक महत्वपूर्ण हो गई है।

-------------------------------------

डीएम से मिले कैंट विधायक

कैंट बोर्ड की बैठक की पूर्व संध्या पर मंगलवार को विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल ने डीएम के.बालाजी से मुलाकात की। डीएम ने कहा कि प्रशासन शहर की जनता के साथ है। प्रशासन की ओर से एडीएम सिटी बैठक में जाएंगे। एडीएम सिटी बैठक में प्रशासन का पक्ष रखेंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Cantt toll in city yes or no decision today