ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठकैंट बोर्ड के नए सीईओ ज्योति ने संभाला कार्यभार

कैंट बोर्ड के नए सीईओ ज्योति ने संभाला कार्यभार

कैंट बोर्ड में बुधवार को नए सीईओ ज्योति कुमार ने कार्यभार संभाल लिया। गत 31 मार्च को तत्कालीन सीईओ नवेन्द्र नाथ ने ट्रांसफर के बाद रक्षा संपदा...

कैंट बोर्ड के नए सीईओ ज्योति ने संभाला कार्यभार
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 14 Apr 2022 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। कैंट बोर्ड में बुधवार को नए सीईओ ज्योति कुमार ने कार्यभार संभाल लिया। गत 31 मार्च को तत्कालीन सीईओ नवेन्द्र नाथ ने ट्रांसफर के बाद रक्षा संपदा महानिदेशालय के आदेश पर डीईओ हरेन्द्र सिंह को सीईओ का कार्यभार सौंप दिया था। तब से डीईओ ही सीईओ के अतिरिक्त प्रभार में रहे।

गत 31 मार्च को ही रक्षा मंत्रालय ने मेरठ समेत कई छावनी परिषदों में नए सीईओ की तैनाती की। उसी आदेश के तहत जालंधर के सीईओ रहे ज्योति कुमार को मेरठ कैंट का नया सीईओ बनाया गया था। तब तक डीईओ अतिरिक्त प्रभार में सीईओ का कार्य देखते रहे। नए सीईओ ज्योति कुमार के बुधवार को छावनी परिषद पहुंचने पर कार्यालय अधीक्षक एमए जफर आदि ने स्वागत किया। इसके बाद शाम को डीईओ हरेन्द्र सिंह ने ज्योति कुमार को सीईओ का कार्यभार सौंप दिया।

कर्मचारियों, अधिकारियों में हड़कंप

नए सीईओ ज्योति कुमार के कार्यभार संभालते ही कैंट बोर्ड कर्मचारियों, अधिकारियों में हड़कंप मच गया। अधिकारी, कर्मचारी अब यह चर्चा करने लगे हैं कि पिछले 14 दिनों में हुए आदेशों और शिकायतों को लेकर अब क्या होगा। 14 दिनों में बड़े पैमाने पर कर्मचारियों का इधर-उधर तबादला हुआ था। साथ ही अवैध निर्माण को लेकर भी आरोप-प्रत्यारोप लगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें