ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठनई वोटर लिस्ट पर होगा कैंट बोर्ड का अगला चुनाव, ऑनलाइन वोटर लिस्ट जारी

नई वोटर लिस्ट पर होगा कैंट बोर्ड का अगला चुनाव, ऑनलाइन वोटर लिस्ट जारी

कैंट बोर्ड का अगला चुनाव नई वोटर लिस्ट के आधार पर होगा। इसके लिए कैंट बोर्ड ने कोरोना संक्रमण काल में वोटर लिस्ट का ऑनलाइन प्रकाशन कर दिया है। वर्तमान में कैंट बोर्ड के वोटर लिस्ट के अनुसार आठ वार्डो...

नई वोटर लिस्ट पर होगा कैंट बोर्ड का अगला चुनाव, ऑनलाइन वोटर लिस्ट जारी
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 15 Jul 2020 03:21 AM
ऐप पर पढ़ें

कैंट बोर्ड का अगला चुनाव नई वोटर लिस्ट के आधार पर होगा। इसके लिए कैंट बोर्ड ने कोरोना संक्रमण काल में वोटर लिस्ट का ऑनलाइन प्रकाशन कर दिया है। वर्तमान में कैंट बोर्ड के वोटर लिस्ट के अनुसार आठ वार्डो में 31 हजार 362 वोटर हैं। यदि किसी वोटर का नाम लिस्ट में नहीं है तो वह दावा, आपत्ति देकर नाम जुड़वा सकता है। 20 जुलाई तक दावा, आपत्ति की अंतिम तारीख है।

कोरोना संक्रमण को देखते हुए कैंट बोर्ड का कार्यकाल मंगलवार से अगले छह माह अथवा चुनाव होने तक के लिए बढ़ा दिया गया है। अब आगामी चुनाव के लिए कैंट बोर्ड ने सभी आठ वार्डो के वोटर लिस्ट को ऑनलाइन कर दिया है। अब आप घर बैठे वोटर लिस्ट को देख सकते हैं। नाम न हो तो जोड़ने के लिए आवेदन कर सकते हैं। कैंट बोर्ड उपाध्यक्ष विपिन सोढ़ी ने बताया कि वेबसाइड Cbmrt.org.in पर सभी आठ वार्डो के वोटर लिस्ट को ऑॅनलाइन जारी कर दिया गया है।

20 जुलाई है अंतिम तिथि

उपाध्यक्ष ने बताया कि कैंट बोर्ड कार्यालय और वेबसाइट पर जनता इस लिस्ट को देख कर लिस्ट में छूट गए नाम डलवा भी सकती है। किसी नाम पर आपत्ति भी कर सकती है। ये सभी फार्म भी वेबसाईट पर ही उपलब्ध हैं। इसकी अंतिम तिथि 20 जुलाई 2020 है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें