ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठजीत का प्रमाण पत्र लेने के लिए ब्लॉक आ रहे प्रत्याशी

जीत का प्रमाण पत्र लेने के लिए ब्लॉक आ रहे प्रत्याशी

पंचायत चुनाव में जीत दर्ज करने वाले अधिकतर प्रत्याशी पहले दिन अपनी जीत का प्रमाण पत्र नहीं ले पाए थे। आरोप है कि आरओ की लापरवाही और धीमी गति से हुए...

जीत का प्रमाण पत्र लेने के लिए ब्लॉक आ रहे प्रत्याशी
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 06 May 2021 03:31 AM
ऐप पर पढ़ें

सरधना। संवाददाता

पंचायत चुनाव में जीत दर्ज करने वाले अधिकतर प्रत्याशी पहले दिन अपनी जीत का प्रमाण पत्र नहीं ले पाए थे। आरोप है कि आरओ की लापरवाही और धीमी गति से हुए कार्य के कारण उन्हें प्रमाण पत्र नहीं मिले थे। अब विजेता प्रत्याशी ब्लॉक में अपने प्रमाण पत्र लेने आ रहे हैं।

बीडीओ सुनित भाटी ने बताया कि इस बार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना सरधना में काफी धीमी गति से हुई। कुछ कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे, जिसके चलते कार्य में देरी हुई। 39 ग्राम प्रधानों में से मात्र आठ या 10 को ही मतगणना स्थल पर आरओ द्वारा जीत का प्रमाण पत्र दिया गया। बाकी, प्रधानों को बिना प्रमाण पत्र के ही यहां से बैरंग लौटना पड़ा था। उन विजयी प्रत्याशियों को अब ब्लॉक से फोन कर प्रमाण पत्र लेने को बुलाया जा रहा है। बुधवार को भामौरी ग्राम प्रधान दिनेश कुमार सहित कई प्रधान अपना प्रमाण पत्र लेने आए। इसके अलावा बीडीसी सदस्य और ग्राम पंचायत सदस्य भी अब अपना प्रमाण पत्र प्राप्त करने के लिए ब्लॉक आ रहे हैं। बीडीओ सुनित भाटी ने बताया कि सभी के प्रमाण पत्र तैयार हो चुके हैं। कार्य दिवस में विजेता प्रत्याशी कभी भी अपने प्रमाण पत्र ले जा सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें