ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठ23 सितंबर से होंगी कैंपस की परीक्षाएं

23 सितंबर से होंगी कैंपस की परीक्षाएं

चौ.चरण सिंह विवि कैंपस में एमफिल और सीबीसीएस पाठ्यक्रम की परीक्षाएं 23 सितंबर होंगी। विवि ने परीक्षा कार्यक्रम वेबसाइट पर अपलोड कर दिया...

23 सितंबर से होंगी कैंपस की परीक्षाएं
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 06 Sep 2020 03:12 AM
ऐप पर पढ़ें

चौ.चरण सिंह विवि कैंपस में एमफिल और सीबीसीएस पाठ्यक्रम की परीक्षाएं 23 सितंबर होंगी। विवि ने परीक्षा कार्यक्रम वेबसाइट पर अपलोड कर दिया है।

वहीं, कॉलेजों में वार्षिक और सेमेस्टर के पेपर इस वक्त जारी रहने से किसी भी छात्र का परीक्षा फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा। विवि ने कॉलेजों से ऐसे किसी भी छात्र को कैंपस नहीं भेजने के निर्देश दिए हैं। विवि ने भविष्य में फॉर्म के लिए कैंपस आने वाले छात्रों के कॉलेजों की सूची बनाने के आदेश भी दिए हैं। उधर, शनिवार को विवि में 1024 ने परीक्षाएं छोड़ दी। विवि के अनुसार दोनों पालियों में 12 हजार 469 छात्रों ने पेपर दिए जबकि 1024 गैरहाजिर रहे। दोनों पालियों में कोई भी छात्र यूएफएम में रिपोर्ट नहीं हुआ। वहीं विवि ने आठ सितंबर से प्रस्तावित ट्रेडिशनल सेमेस्टर परीक्षा के लिए 13 पर्यवेक्षकों की नियुक्ति कर दी है।

आज एनडीए की परीक्षा, मेरठ से पहुंचेंगे छात्र

मेरठ। देश के विभिन्न केंद्रों पर आज होने वाली एनडीए की परीक्षा के लिए मेरठ से करीब एक हजार स्टूडेंट पेपर में शामिल होंगे। छात्रों की सुविधा के लिए रोडवेज और रेलवे दोनों ने ही व्यवस्था की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें