ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठ21 फीसदी स्‍टूडेंट ने छोड़ दिया कैंपस एंट्रेंस

21 फीसदी स्‍टूडेंट ने छोड़ दिया कैंपस एंट्रेंस

चौ. चरण सिंह यूनिवर्सिटी कैंपस-कॉलेज में एमफिल और एलएलआरएम कॉलेज में बीएससी नर्सिंग कोर्स में प्रवेश के लिए दो पालियों में हुए एंट्रेंस को 21 फीसदी छात्र-छात्राओं ने छोड़ दिया। सीसीटीवी कैमरों की...

21 फीसदी स्‍टूडेंट ने छोड़ दिया कैंपस एंट्रेंस
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 19 Jun 2019 02:21 AM
ऐप पर पढ़ें

चौ. चरण सिंह यूनिवर्सिटी कैंपस-कॉलेज में एमफिल और एलएलआरएम कॉलेज में बीएससी नर्सिंग कोर्स में प्रवेश के लिए दो पालियों में हुए एंट्रेंस को 21 फीसदी छात्र-छात्राओं ने छोड़ दिया। सीसीटीवी कैमरों की मौजूदगी में हुई परीक्षा पूरी तरह से शांतिपूर्ण रही। विवि जल्द ही एमफिल एवं नर्सिंग की उत्तर कुंजी और ओएमआर वेबसाइट पर अपलोड करेगा। विवि ने छात्रों को वेबसाइट के संपर्क में रहने के निर्देश दिए हैं।

डीएसडब्ल्यू प्रो. जितेंद्र ढाका के अनुसार पहली पाली में पंजीकृत 907 स्टूडेंट में से 198 और दूसरी पाली में 1022 में से 209 ने पेपर छोड़ दिया। दोनों पालियों में पंजीकृत 1929 छात्र-छात्राओं में से 407 गैर-हाजिर रहे। प्रो. ढाका के अनुसार पहली पाली में 21 फीसदी, दूसरी में 20.45 फीसदी जबकि ओवरऑल 21.09 फीसदी छात्रों ने पेपर छोड़ दिया। परीक्षा के चलते दोनों ही पालियों में यूनिवर्सिटी रोड पर जाम लगा रहा। सुबह परीक्षा के वक्त बारिश होने से छात्र-छात्राओं को केंद्र पर पहुंचने में परेशानी भी हुई। सर छोटूराम इंजीनियरिंग कॉलेज में हुई यह परीक्षा पूरी तरह से सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में कराई गई। मेन गेट पर छात्रों की तलाशी ली गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें