DA Image
4 दिसंबर, 2020|4:33|IST

अगली स्टोरी

दूसरे दिन भी बिजलीघरों पर लगे शिविर, अफसरों ने समस्याएं की हल

दूसरे दिन भी बिजलीघरों पर लगे शिविर, अफसरों ने समस्याएं की हल

मेरठ। वरिष्ठ संवाददाता

पश्चिमांचल में लगातार दूसरे दिन रविवार को बिजलीघरों पर उपभोक्ता समस्या समाधान शिविर का आयोजन हुआ। उपभोक्ताओं की अधिकांश समस्याओं का अधिकारियों ने मौके पर ही निस्तारण किया। एमडी अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने गांवों में भी जाकर उपभोक्ताओं की समस्याएं सुनीं।

अधिशासी अभियंता सोनू रस्तोगी, दीपांशु सहाय, सचिन कुमार, मनोज कुमार, जागेश कुमार ने समस्याएं सुनी। सोनू रस्तोगी ने बताया कि मुख्य अभियंता मेरठ जोन एसबी यादव ने उपकेंद्र सदर एवं सिविल लाइन पर 21 शिकायतों का मौके पर समाधान कराया। उपकेंद्र सदर पर 55 उपभोक्ताओं ने बिल जमा किए। उपकेंद्र सिविल लाइन पर 49 उपभोक्ताओं ने बिल जमा किए।

दूसरी ओर, एमडी पीवीवीएनएल अरविंद मल्लप्पा बंगारी देहात इलाकों में गए। उन्होंने उपभोक्ताओं को निर्बाध बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने, सही और समय से बिजली बिल उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। साथ ही उपभोक्ताओं से समय से बिजली बिल जमा करने और बिजली चोरी नहीं करने की अपील की।

यहां लगाए शिविर

घंटाघर, पुरानी तहसील, सदर, सिविल लाइन, जागृति विहार द्वितीय, हापुड़ रोड, रंगोली, कंकरखेड़ा, अम्हेड़ा, ललसाना, शारदा रोड, माधवपुरम द्वितीय, मोहकमपुर बिजलीघरों पर शिविर का आयोजन हुआ।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Camps held on power stations on second day as well officers solved problems