DA Image
1 जनवरी, 2021|11:18|IST

अगली स्टोरी

17 नंबरों से कॉल कर व्यापारी से मांगी जा रही रंगदारी

default image

मेरठ। मुख्य संवाददाता

लिसाड़ी गेट निवासी कारोबारी को फोन पर धमकी देकर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी जा रही है। अलग-अलग 17 नंबरों से कॉल कर धमकी देने की बात पीड़ित की ओर से पुलिस को बताई गई। उनके दामाद को भी दो नंबरों से धमकी दी और परिवार की हत्या की बात कही गई। आरोप है कि थाना पुलिस ने अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया। पीड़ित की ओर से इस मामले में एसएसपी को पत्र भेजकर मदद मांगी गई है। फिलहाल सीओ को जांच के लिए निर्देश दिया गया है।

जाकिर हुसैन कॉलोनी निकट चमड़ा पैठ निवासी रईस का लकड़ी का कारोबार है। रईस ने बताया कि उन्हें पिछले कुछ दिनों से उनके मोबाइल नंबर पर कुछ अलग-अलग नंबरों कॉल करके धमकी दी जा रही है और पांच लाख रुपये की डिमांड की जा रही है। बताया कि रंगदारी नहीं देने पर हत्या की धमकी दी गई। बताया कि उन्होंने पांच साल पहले बेटी का निकाह इमरान के साथ किया था। इन्हीं नंबरों में से दो नंबर से इमरान के पास भी कॉल कर धमकाया गया और पांच लाख रुपये मांगे गए। पैसा देने से इंकार करने पर धमकाया गया। बच्चों को मारने की बात कही गई। पीड़ित ने बताया कि उसने चौकी पर तहरीर दी, लेकिन पुलिस किसी भी नंबर को ट्रेस नहीं कर पाई। ऐसे में पीड़ित ने अब एसएसपी को पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है। छानबीन के लिए सीओ कोतवाली को जिम्मेदारी दी गई है। पता करने का प्रयास किया जा रहा है कि नंबर किसके नाम पर हैं।

------

खौफ में है परिवार

रईस ने बताया कि उनकी बेटी और दामाद का घर से निकलना बंद हो गया है। चौकी पुलिस को सूचना दी थी। थाने पर भी गए थे। बावजूद इसके कोई कार्रवाई नहीं हुई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Calling from 17 numbers asking for extortion from merchant