ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठदौराला में कन्हैया के हत्यारों का फूंका पुतला

दौराला में कन्हैया के हत्यारों का फूंका पुतला

राजस्थान के उदयपुर में एक टेलर कन्हैया की हत्या के विरोध में बुधवार को हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने दौराला में प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने...

दौराला में कन्हैया के हत्यारों का फूंका पुतला
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 30 Jun 2022 02:10 AM
ऐप पर पढ़ें

दौराला। राजस्थान के उदयपुर में एक टेलर कन्हैया की हत्या के विरोध में बुधवार को हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने दौराला में प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने आरोपियों को फांसी की मांग करते हुए उनका पुतला फूंका और राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन दौराला पुलिस को सौंपा।

बुधवार को प्रदर्शन के दौरान हिंदू संगठन के नेता राधेश्याम अग्रवाल ने बताया कि राजस्थान के उधमपुर में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करने को लेकर टेलर कन्हैया की उसकी दुकान में घुसकर हत्या कर दी गई। कार्यकर्ताओं ने घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों का पुतला बनाकर प्रदर्शन किया और दौराला चौराहे पर पुतला फूंका। इसके बाद कार्यकर्ता दौराला थाने पहुंचे और राष्ट्रपति के नाम अपनी मांग का ज्ञापन दिया। ज्ञापन में कार्यकर्ताओं ने राजस्थान सरकार को बर्खास्त करने के साथ आरोपियों को अतिशीघ्र फांसी देने की मांग रखी। इस दौरान अमन सिंह, प्रदीप भारद्वाज, अशोक गौतम, मास्टर ओमप्रकाश विश्वकर्मा, विपिन कुमार, अशोक कुमार, शुभम, जितेंद्र चौधरी, सार्थक, भविष्य आदि रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें