ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठयोगेश वर्मा की रासुका खारिज होने से बसपा पार्षदों में खुशी की लहर

योगेश वर्मा की रासुका खारिज होने से बसपा पार्षदों में खुशी की लहर

पूर्व विधायक और बसपा नेता योगेश वर्मा की रासुका हाईकोर्ट से खारिज होने की सूचना मिलते ही बसपा पार्षदों में खुशी की लहर दौड़ गई। नगर निगम से लेकर घंटाघर तक बसपा पार्षदों ने जश्न मनाया और मिठाई बांटी।...

योगेश वर्मा की रासुका खारिज होने से बसपा पार्षदों में खुशी की लहर
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 20 Sep 2018 01:23 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व विधायक और बसपा नेता योगेश वर्मा की रासुका हाईकोर्ट से खारिज होने की सूचना मिलते ही बसपा पार्षदों में खुशी की लहर दौड़ गई। नगर निगम से लेकर घंटाघर तक बसपा पार्षदों ने जश्न मनाया और मिठाई बांटी। आश्चर्यजनक बात यह रही कि कुछ निगम अधिकारी भी बसपा पार्षदों की इस खुशी में शामिल हुए और मिठाई खाकर बधाई दी।

दोपहर बाद जैसे ही इलाहाबाद से पूर्व विधायक की रासुका खारिज होने की सूचना आई तो अचानक नगर निगम में बसपा पार्षदों का आना-जाना बढ़ गया। कार्यकारिणी सदस्य धर्मवीर, मो. कासिम, एसान अंसारी, जुबैर आदि मिठाई का डब्बा लेकर नगर निगम पहुंचे। सबसे पहले लेखा विभाग, निर्माण विभाग आदि में अधिकारियों, कर्मचारियों को मिठाई खिलाई गई। उसके बाद बसपा पार्षद योगेश वर्मा जिन्दाबाद, मेयर सुनीता वर्मा जिन्दाबाद का नारा लगाते हुए घंटाघर पहुंचे। वहां भी मिठाई बांट कर खुशी का इजहार किया गया।

हाईकोर्ट से मिला इंसाफ, जनता सबक सिखाएगी

मामले में मेयर सुनीता वर्मा ने कहा कि मेरे पति और पूर्व विधायक योगेश वर्मा को निर्दोष होने के बावजूद भाजपा नेताओं, सरकार के इशारे पर छह माह से अधिक समय तक जेल में रखा गया। अब जाकर हाईकोर्ट से इंसाफ मिला है। बाबा साहब डा.भीमराव अम्बेडकर के संविधान की जीत हुई है। अब इन लोगों को जनता सबक सिखाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें