DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्टेडियम के रिंग में लड़कियों में दिखी मैरीकॉम बनने की ललक

स्टेडियम के रिंग में लड़कियों में दिखी मैरीकॉम बनने की ललक

हर किसी में जोश, जुनून और जज्बा था। खुद को साबित करने के लिए रिंग में पंच चलते दिखाई दिए। खिलाड़ियों में प्रतिद्वंद्वियों को पंच से धूल चटाने की होड़ रही। ऐसा ही कुछ देखने को मिला कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में। जहां पर प्रदेशभर की दिग्गज बालिकाओं ने खुद की प्रतिभा दिखाई। साथ ही प्रतिद्वंद्वि को अपने पंच से हराकर नेशनल कैंप के लिए क्वालीफाई किया।

कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में आज से नेशनल कैंप शुरू हो रहा है। कैंप में चयन के लिए प्रदेशभर के दिग्गज महिला-पुरुष पहलवानों के बीच मुकाबले हुए। सलेक्सन ट्रायल में पुरुषों एवं लड़कियों ने कोई कसर तक नहीं छोड़ी। अपने-अपने इवेंट में जीतने के लिए रिंग में बालिकाओं के बीच रोमांचक फाइट हुई। हर किसी में विरोधी को हराने की होड़ दिखाई दी। बालिकाओं ने अपने पंच से प्रतिद्वंद्वियों को धूल चटाकर खुद को साबित किया। वहीं, बालक वर्ग ने भी अलग-अलग वेट में शानदार प्रदर्शन कर नेशनल कैंप में जगह बनाई। आज से 15 दिवसीय कैंप शुरू होगा। इसमें 20-20 गर्ल्स ब्वॉयज का सलेक्सन किया गया है। इसके बाद रुद्रपुर में जून में होने वाली नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप के सलेक्सन ट्रायल होगा।

रुद्रपुर में होगी नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप

रुद्रपुर में आठ से 13 जून तक गर्ल्स-ब्वॉयज थर्ड जूनियर नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप होने जा रही है। इसके लिए स्पोर्ट्स स्टेडियम में गर्ल्स-ब्वॉयज का सलेक्सन ट्रायल हुआ। इसमें 20-20 गर्ल्स-ब्वॉयज मुक्केबाजों का सलेक्सन किया गया। यह कैंप पंद्रह दिन तक चलेगा। इसमें मुक्केबाजों को बेहतर प्रशिक्षण दिया जाएगा। वहीं, छह जून को मुक्केबाजों का नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप की टीम के लिए सलेक्सन ट्रायल होगा। दस-दस गर्ल्स-ब्वॉयज मुक्केबाजों को नेशनल में जाने का मौका मिलेगा।

इन्होंने मारी बाजी...

मुरादाबाद की मुस्कान, झांसी की रिंकी किशोर, गोरखपुर की शिल्पा, कुशीनगर की अपराजिता, बुलंदशहर की कल्पना, लखनऊ की सनाया पाल, कुशीनगर की आईस प्रजापति, मेरठ की विधि तोमर व साक्षी पटेल, गोरखपुर की अर्पिता, कानपुर की तनिशा, वाराणसी की खुशी धवन, गाजियाबाद की मनु बग्गा ने बाजी मारी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:boxing trail in stadium