DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मेरठ  ›  बोलेरो ने बाइक में टक्कर मारी, महिला की मौत

मेरठबोलेरो ने बाइक में टक्कर मारी, महिला की मौत

हिन्दुस्तान टीम,मेरठPublished By: Newswrap
Tue, 25 May 2021 03:42 AM
बोलेरो ने बाइक में टक्कर मारी, महिला की मौत

मवाना। संवाददाता

ततीना गांव के प्राइमरी स्कूल के पास सोमवार सुबह दस बजे दूध ढोने वाली बोलेरो ने बाइक में टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार युवक और महिला घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल महिला ने इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया, जबकि घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करा दिया। ग्रामीणों ने चालक की पिटाई कर दी और पुलिस को सौंप दिया। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका सपा कार्यकर्ता सुबोध गुर्जर की बहन थी। इस हादसे से रानी नंगला और रसूलपुर गांवड़ी दोनों गांव में शोक व्याप्त हो गया।

हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के गांव रानी नंगला निवासी संजीवानन्द ने पुलिस को तहरीर दी कि सोमवार सुबह दस बजे उनका भतीजा सुशील उनकी पत्नी कविता (45 वर्ष) को बाइक पर लेकर किला थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर गांवड़ी जा रहा था। रास्ते में ततीना प्राइमरी स्कूल के पास बोलेरो चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में कविता गंभीर रूप से घायल हो गई। घायलावस्था में अस्पताल ले जाते समय कविता ने दम तोड़ दिया। उनका भतीजा भी घायल है। दुर्घटना के बाद वहां पहुंचे ग्रामीणों ने बोलेरो चालक की पिटाई कर दी और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस चालक, बोलेरो और क्षतिग्रस्त बाइक को थाने ले आई। परिवार वालों ने शव का रानी नंगला में लाकर दाह संस्कार कर दिया।

सोमवार शाम को थी छोटी बहन की शादी

परिजनों के अनुसार रसूलपुर गांवड़ी निवासी सपा कार्यकर्ता सुबोध गुर्जर की बहन रेनू की मवाना मंडप में शादी है। शादी की तैयारियों के लिए उसकी बड़ी बहन कविता मवाना मंडप में आई थी और वहां पारस में दीपक जलाने के बाद सामान खरीदकर गांव रसूलपुर गांवड़ी लौट रही थी। उसी दौरान हादसा हो गया। रसूलपुर गांवड़ी गांव में परिवार में शादी होने के कारण सभी तैयारियां थम गई। दोनों गांवों में शोक व्याप्त हो गया।

संबंधित खबरें