ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठगणेश यात्रा के दौरान खूनी संघर्ष, सरियों से पीटा

गणेश यात्रा के दौरान खूनी संघर्ष, सरियों से पीटा

सरधना में रविवार दोपहर गणेश विसर्जन यात्रा के दौरान जमकर बवाल हुआ। कुछ युवकों ने डीजे बंद होने पर डीजे संचालक और उसके भाइयों पर हमला कर दिया और...

गणेश यात्रा के दौरान खूनी संघर्ष, सरियों से पीटा
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 20 Sep 2021 03:51 AM
ऐप पर पढ़ें

सरधना में रविवार दोपहर गणेश विसर्जन यात्रा के दौरान जमकर बवाल हुआ। कुछ युवकों ने डीजे बंद होने पर डीजे संचालक और उसके भाइयों पर हमला कर दिया और सरियों से पीटा। इस दौरान बवाल हो गया और अफरातफरी मच गई। घायलों को अस्पताल लाया गया। दो घायलों को गंभीर हालत के चलते मेरठ रेफर किया गया है।

सरधना में रविवार को सरधना में गणेश विसर्जन यात्रा निकाली जा रही थी। छबड़िया मोड़ से यात्रा का शुभारम्भ हुआ था। कई डीजे भी यात्रा में शामिल थे। तहसील रोड निवासी सोनू सैनी भी अपना डीजे यात्रा में लेकर शामिल था। यात्रा के दौरान कुछ सेकेंड के लिए उनका डीजे बंद हो गया। इस बीच यात्रा में शामिल कुछ युवक नशे की हालत में पहुंचे और गालियां देनी शुरू कर दी। सोनू ने विरोध किया तो युवक हमलावर हो गए और सरियों से सोनू को जमकर पीटा। बीच बचाव में सोनू का भाई विकास व सागर आए तो आरोपी युवकों ने उन्हें भी घेरकर बुरी तरह पीटा। इतना ही नहीं, उनकी डीजे लगी गाड़ी में भी जमकर तोड़फोड़ की। सरिए लगने से तीनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। यात्रा में शामिल पुलिसकर्मियों ने किसी तरह स्थिति को बिगड़ने से बचाया। घायलों को उन्होंने उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। पीड़ितों ने थाने में तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की। पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी।

-------

घटना की जानकारी हुई है। कुछ लोग घायल भी हैं। इस प्रकरण में तहरीर पर जांच और कार्रवाई की जाएगी।

केशव कुमार, एसपी देहात।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें