ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमवाना में खुले में कुर्बानी को लेकर खूनी संघर्ष, पथराव और फायरिंग

मवाना में खुले में कुर्बानी को लेकर खूनी संघर्ष, पथराव और फायरिंग

मवाना के मोहल्ला मुन्नालाल में सोमवार शाम खुले में कुर्बानी का विरोध करने को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए और जमकर पथराव-फायरिंग हुई। मौके पर पहुंची...

मवाना में खुले में कुर्बानी को लेकर खूनी संघर्ष, पथराव और फायरिंग
default image
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 18 Jun 2024 01:55 AM
ऐप पर पढ़ें

मवाना के मोहल्ला मुन्नालाल में सोमवार शाम खुले में कुर्बानी का विरोध करने को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए और जमकर पथराव-फायरिंग हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को दौड़ा दिया। दो लोगों को हिरासत में लिया। वारदात के बाद घायल पक्ष ने थाने पहुंचकर पुलिस का घेराव कर धरना दे दिया। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए थाने में पुलिस से जमकर झड़प हुई।

मोहल्ला मुन्नालाल निवासी अर्जुन सिंह पक्ष ने आरोप लगाया कि दूसरे पक्ष ने मोहल्ले में सोमवार को खुले में कुर्बानी कर दी। इसे लेकर विरोध किया तो शाम को आरोपी पक्ष ने लाठी डंडों से हमला कर दिया। मारपीट में अर्जुन गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को लाठियां फटकार कर दौड़ा लिया और मामला शांत कराया। वारदात के बाद थाने पहुंचे घायल पक्ष के लोगों ने हंगामा कर दिया और थाने में धरना देकर बैठ गए। पुलिस के समझाने पर मामला शांत नहीं हुआ और घायल पक्ष के लोगों की पुलिस से जमकर नोकझोंक हुई। लोगों का कहना था जब तक हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं होगी, थाने में धरना जारी रहेगा। मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था और रात करीब नौ बजे मोहल्ला मुन्नालाल में दोनों पक्ष दोबारा आमने-सामने आ गए। आरोपियों ने पीड़ित पक्ष के घरों पर पथराव कर दिया और गोलियां चलाईं। पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति संभाली। अर्जुन पक्ष द्वारा चार-पांच लोगों को नामजद करते हुए थाने पर तहरीर दी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।