ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठअसीलपुर में खूनी संघर्ष फायरिंग, आधा दर्जन से अधिक घायल

असीलपुर में खूनी संघर्ष फायरिंग, आधा दर्जन से अधिक घायल

असीलपुर में वर्चस्व को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष और फायरिंग हो गई। इसमें दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची...

असीलपुर में खूनी संघर्ष फायरिंग, आधा दर्जन से अधिक घायल
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 16 Mar 2021 03:34 AM
ऐप पर पढ़ें

असीलपुर में वर्चस्व को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष और फायरिंग हो गई। इसमें दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भिजवाया। वहीं पुलिस को देख हमलावर फरार हो गए।

असीलपुर में महावीर और अतर सिंह पक्ष के बीच वर्चस्व की लड़ाई चल रही है। रविवार शाम महावीर का पौत्र बाइक से घर लौट रहा था। बताया गया कि रास्ते में अतर सिंह पक्ष के लोगों ने अपनी बैठक के सामने उस पर टिप्पणी कर दी, जिस पर कहासुनी शुरू हो गई। उस वक्त तो मौके पर पहुंचे लोगों ने मामला शांत करा दिया लेकिन सोमवार को दिन निकलते ही महावीर का पौत्र सोहित और अतर सिंह का बेटा जोगेंद्र फिर से आमने-सामने पड़े और कहासुनी के बाद मारपीट, पथराव व फायरिंग हो गई। इसमें दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। अचानक हुए पथराव व फायरिंग से मोहल्ले में भगदड़ मच गई। लोग अपने घरों में छिप गए। दिनदहाड़े संघर्ष की सूचना पर थाना पुलिस में हड़कंप मच गया। हल्का दरोगा मय फोर्स मौके पर पहुंचे, जिन्हें देख उपद्रवी तो मौके से फरार हो गए। पुलिस घायलों को थाने ले गई, जहां से उन्हें उपचार के लिए सीएचसी माछरा भेज दिया गया। बताया गया कि सीएचसी प्रभारी डॉ. आलोक नायक ने नाजुक हालत के चलते दो लोगों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

मातम में बदली खुशियां

ग्रामीणों ने बताया कि रविवार को महावीर की धेवती की शादी थी। महावीर के बेटे व पौते वहां भात देकर घर लौट रहे थे। उधर अतर सिंह के भतीजे संदीप का मंढा था। अतर सिंह पक्ष के लोग मंढे में डीजे बजाकर डांस कर रहे थे। सोमवार को संदीप की बरात जानी थी लेकिन दिन निकलते ही बवाल हो गया, जिससे खुशियों में मातम का महौल हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें