DA Image
28 नवंबर, 2020|5:30|IST

अगली स्टोरी

भाजयुमो ने जागृति विहार में किया पौधरोपण

भाजयुमो ने जागृति विहार में किया पौधरोपण

भाजपा युवा मोर्चा मेरठ महानगर की ओर से जागृति विहार मंडल के सेक्टर आठ में पौधरोपण किया गया। इसमें भाजयुमो के प्रदेश मंत्री राहुल त्यागी, मेरठ महानगर अध्यक्ष वीनस शर्मा, महानगर उपाध्यक्ष अखिल गोयल मौजूद रहे।

वीनस शर्मा ने बताया कि मेरठ महानगर के प्रत्येक मंडल में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा 100 से 150 पौधे लगाए जाएंगे। इसके माध्यम से समाज को पर्यावरण के प्रति जागरूक किया जाएगा जिससे आने वाले समय में शहर का वातावरण शुद्ध हो और अन्य बीमारियों से बचा जा सके। कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष जागृति विहार अभिषेक ठाकुर, अमन भारद्वाज, आयुष खटीक, गालविया त्यागी, अमित गोयल, मयंक रावत मौजूद रहे।

रोपे गए पौधों का रिकॉर्ड हो रहा तैयार

मेरठ। वन महोत्सव के दौरान विभिन्न विभागों द्वारा रोपे गए पौधों का रिकॉर्ड तैयार हो रहा है। पौधरोपण वाले प्रमुख स्थानों के फोटो वन विभाग की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं। अधिकारिक सूत्रों की माने तो लखनऊ से निरीक्षण के लिए टीम आएगी। इसे लेकर विभिन्न विभागों में हड़कंप मचा हुआ है। जिले के प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा की समीक्षा बैठक में पिछले तीन वर्षों में पौधरोपण और इसकी स्थिति समीक्षा में प्रमुख बिन्दु रहेगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BJYM did plantations in Jagriti Vihar