ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठथाने पर बवाल करने वालों का चिह्नीकरण शुरू, हड़कंप

थाने पर बवाल करने वालों का चिह्नीकरण शुरू, हड़कंप

रेस्टोरेंट मालिक मनीष चौधरी को जेल भेजने के विरोध में कंकरखेड़ा थाने पर 20 घंटे तक बवाल करने वालों को पुलिस ने चिह्नित करना शुरू कर दिया है। इसके लिए पुलिस मीडिया रिपोर्ट्स और अन्य तमाम वीडियो-फोटो...

थाने पर बवाल करने वालों का चिह्नीकरण शुरू, हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 22 Oct 2018 01:36 AM
ऐप पर पढ़ें

रेस्टोरेंट मालिक मनीष चौधरी को जेल भेजने के विरोध में कंकरखेड़ा थाने पर 20 घंटे तक बवाल करने वालों को पुलिस ने चिह्नित करना शुरू कर दिया है। इसके लिए पुलिस मीडिया रिपोर्ट्स और अन्य तमाम वीडियो-फोटो जुटा रही है। इससे प्रदर्शनकारियों में हड़कंप मच गया है।

बवाल के दौरान भाजपाइयों ने पुलिस जीप के ड्राइवर से धक्का-मुक्की करते हुए चाभी छीन ली थी। वे कई घंटे तक थाना परिसर में बैठे रहे। इससे सरकारी कार्य प्रभावित हुआ। मनीष को जेल ले जाने के दौरान प्रदर्शनकारी पुलिस जीप के आगे लेट गए। रास्ता जाम करके प्रदर्शन किया। पुलिस ने इस मामले में चार नामजद और करीब सौ अज्ञात लोगों पर बलवे का मुकदमा दर्ज किया है। नामजदों में एक संजीव धामा हैं। उन्होंने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कहा कि वह सिर्फ दो मिनट के लिए मनीष से मिलने के लिए थाने पर गए और लौट आए। बलवे के मुकदमे में जिन चारों युवकों को नामजद किया है, वह एक खास बिरादरी से ताल्लुक रखते हैं। उन्हें टारगेट करके झूठा मुकदमा दर्ज किया गया है।

उधर, सीओ दौराला पंकज कुमार सिंह ने बताया कि बवाल करने वालों को चिह्नित करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। पुलिसकर्मियों के द्वारा पूरे बवाल की वीडियोग्राफी कराई गई है। इस वीडियो से चेहरे चिह्नित किए जा रहे हैं। बलवे में जो लोग शामिल रहे हैं, उन सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें