ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठअब्दुल्लापुर में भाजपा नेता ने किया युवक पर हमला

अब्दुल्लापुर में भाजपा नेता ने किया युवक पर हमला

अब्दुल्लापुर में भाजपा नेता द्वारा अपने घर में रखी बाबा साहब की प्रतिमा न देने पर हंगामा हो गया। आरोप है कि भाजपा नेता ने एक युवक पर हमला बोल दिया। घायल युवक थाने पहुंचा तो पुलिस ने उसका मेडिकल करा...

अब्दुल्लापुर में भाजपा नेता ने किया युवक पर हमला
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 15 Apr 2020 03:06 AM
ऐप पर पढ़ें

अब्दुल्लापुर में भाजपा नेता द्वारा अपने घर में रखी बाबा साहब की प्रतिमा न देने पर हंगामा हो गया। आरोप है कि भाजपा नेता ने एक युवक पर हमला बोल दिया। घायल युवक थाने पहुंचा तो पुलिस ने उसका मेडिकल करा दिया, लेकिन भाजपा नेता के दबाव में मुकदमा दर्ज नहीं किया। पीड़ित ने एसएसपी से कार्रवाई की मांग की है।

किला रोड नई बस्ती निवासी मुकेश ने बताया कि अंबेडकर जयंती को लेकर एक कमेटी बनाई गई है। कमेटी सदस्यों ने बाबा साहेब की प्रतिमा को उसके घर में और भगवान बुद्ध की मूर्ति भाजपा नेता के घर पर रखवा दी थी। सोमवार को भाजपा नेता ने बाबा साहेब की प्रतिमा मांगी। लेकिन मुकेश ने लॉकडाउन में किसी भी कार्यक्रम के न होने के चलते प्रतिमा देने से इंकार कर दिया। आरोप है कि भाजपा नेता व उसके बेटों ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसे घायल कर दिया। घायल मुकेश अपनी पत्नी के साथ थाने पहुंचा तो आरोप है कि पुलिस ने उसक मेडिकल तो करा दिया, लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें