ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठपैसे न लौटाने पर की थी बिट्टू की हत्या

पैसे न लौटाने पर की थी बिट्टू की हत्या

तीन दिन पूर्व कुंडा गांव के जंगल में हुई हत्या के मामले में पुलिस ने नामजद आरोपी को जेल भेज दिया है। वहीं, हत्या में प्रयुक्त ईंट भी बरामद की हैं जो...

पैसे न लौटाने पर की थी बिट्टू की हत्या
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 25 Aug 2022 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

हस्तिनापुर। तीन दिन पूर्व कुंडा गांव के जंगल में हुई हत्या के मामले में पुलिस ने नामजद आरोपी को जेल भेज दिया है। वहीं, हत्या में प्रयुक्त ईंट भी बरामद की हैं जो खून से सनी हुई है। आरोपी ने पैसे के लेनदेन में हत्या करना बताया है।

थाना प्रभारी केपी सिंह राठौर ने बताया कि तीन दिन पूर्व कुंडा गांव में सड़क किनारे बिट्टू का शव पड़ा मिला था। मृतक के पिता राजपाल सिंह ने हस्तिनापुर के कल्ले उर्फ देवेंद्र राणा को गिफ्तार कर जेल भेज दिया। घटना के दिन शाम के समय मृतक के भाई बब्बल ने चेतावाला गांव मे कल्ले के साथ शराब पीता देखा गया था। उसने उसे घर चलने के लिए कहा था तो वह नहीं आया और उसने घर जाकर भी सारा वाकया बताया। पुलिस का कहना है मृतक पर कल्ले के 4500 रुपये थे जो लगातार मांगने पर भी नहीं दे रहा था। शराब पीने के पश्चात वह बाइक पर बैठाकर उसे छोड़ने के लिए ले गया। जैसे ही कुंडा मोड़ से आगे पहुंचे तो उसने पैसे मांगे और बिट्टू की जेब की भी तलाशी ली तो वह उससे उलझ गया। इसके बाद उसने बिट्टू के सिर में ईंट मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त ईंट तथा बाइक भी बरामद की है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें