ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठशहनाई से निकले राग, सुरों की बही सरिता

शहनाई से निकले राग, सुरों की बही सरिता

शहनाई से राग निकले तो सुरों की सरिता भी बहने लगी। इस्माईल कॉलेज में बुधवार को हुई ‘स्नेही भजन संध्या में सुरों की सरगम बही। कलाकारों और गायकों ने मोहक प्रस्तुति से सभी को मुग्ध कर दिया। भजनों ने...

शहनाई से निकले राग, सुरों की बही सरिता
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 03 Jan 2019 01:56 AM
ऐप पर पढ़ें

शहनाई से राग निकले तो सुरों की सरिता भी बहने लगी। इस्माईल कॉलेज में बुधवार को हुई ‘स्नेही भजन संध्या में सुरों की सरगम बही। कलाकारों और गायकों ने मोहक प्रस्तुति से सभी को मुग्ध कर दिया। भजनों ने अध्यात्म का संचार किया और लोग भक्तिरस से सराबोर हो उठे।

नटराज सांस्कृतिक संस्थान की ओर से ‘स्नेही भजन संध्या की ओर से इस्माईल कॉलेज में हुई भजन संध्या में अध्यात्म के रंग बिखरे। संस्था की अध्यक्ष डॉ. शिखा स्नेही ने बताया कि कार्यक्रम में दिल्ली एवं गाजियाबाद से आए हुए अनेक गायकों ने भजन प्रस्तुत किए और मेरठ के अनेक कलाकार और गायकों ने अपनी प्रस्तुती से दर्शकों की वाहवाही लूटी।

कार्यक्रम की शुरुआत बनारस घराने के सतीश कुमार ने शहनाई वादन से की। उन्होंने शहनाई वादन कर सुरों को साधा तो लोग पुलकित हो उठे। पं. चरण दत्त द्वारा सरस्वती वंदना व सत प्रकाश मिश्रा, आरती शर्मा, पं. नित्यानंद, अमित शर्मा ने प्रस्तुति दी। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी, पवन गोयल, कमल ठाकुर मौजूद रहे। संस्था के महासचिव के संदीप गोयल, निदेशक नितिन स्नेही पाराशर, उपाध्यक्ष अनंत अग्रवाल व अपार मेहरा, सुरेंद्र प्रताप, महेश त्यागी, रितु भारती, संजय शर्मा, इंद्र मोहन, अकरम कुरैशी, रविंद्र वर्मा, विवेक वाजपेयी, अमन शर्मा, विपिन अग्रवाल, महेश चंद्र शर्मा, कुशान गोयल आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें