ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठबेगमपुल फ्लाईओवर के लिए मिट्टी जांच का काम खत्म

बेगमपुल फ्लाईओवर के लिए मिट्टी जांच का काम खत्म

बेगमपुल फ्लाईओवर निर्माण के लिए लगभग एक सप्ताह से चल रहा मिट्टी जांच का काम शुक्रवार को ख्तम हो गया। बेगमपुल और जीरो माइल से 30-30 मीटर बोरिंग कर मिट्टी का सैम्पल लिया गया। अब एक सप्ताह बाद मिट्टी...

बेगमपुल फ्लाईओवर के लिए मिट्टी जांच का काम खत्म
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSat, 20 Jan 2018 12:34 AM
ऐप पर पढ़ें

बेगमपुल फ्लाईओवर निर्माण के लिए लगभग एक सप्ताह से चल रहा मिट्टी जांच का काम शुक्रवार को ख्तम हो गया। बेगमपुल और जीरो माइल से 30-30 मीटर बोरिंग कर मिट्टी का सैम्पल लिया गया। अब एक सप्ताह बाद मिट्टी जांच की रिपोर्ट आएगी।

एक सप्ताह पूर्व कमिश्नर डा.प्रभात कुमार के स्तर से बेगमपुल फ्लाईओवर के निर्माण को स्वीकृति प्रदान करने के बाद सेतु निगम के प्रोजेक्ट मैनेजर जेपी राणा, इंजीनियर एसके अग्रवाल, योगेश कुमार की देखरेख में गाजियाबाद से मशीन मंगाकर मिट्टी सैंपल की कार्रवाई शुरू की गई। व्यापारियों के विरोध के कारण बीच में दो दिन काम रूका रहा। बाद में कमिश्नर के आश्वासन के बाद मिट्टी जांच का काम शुरू हुआ। पहले जीरो माइल और उसके बाद बेगमपुल पर बोरिंग से मिट्टी का सैम्पल लिया गया। सेतु निगम के अधिकारियों के अनुसार पहले चरण में 30-30 मीटर गहराई की मिट्टी का सैम्पल लिया गया है। अब मिट्टी की जांच विशेष लैब में कराई जाएगी। इस बीच एमडीए की ओर से नया प्लान भी फाइनल होने की उम्मीद है। मिट्टी जांच ओके के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी। उम्मीद है कि मिट्टी जांच ओके होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें