ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठहैवानियत: 40 दिन से अगवा बच्ची की लाश बोरे में मिली

हैवानियत: 40 दिन से अगवा बच्ची की लाश बोरे में मिली

- हाथ पैर बांधकर गला दबाकर किया गया था कत्ल - लाश को बोरे में

हैवानियत: 40 दिन से अगवा बच्ची की लाश बोरे में मिली
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 25 Feb 2024 02:10 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ/किठौर। किठौर के नंगली अब्दुल्ला गांव से 40 दिन पहले छह साल की बच्ची लवी का अपहरण किया गया था, शनिवार शाम उसकी लाश गांव के बाहर खेत में बरामद हुई। एसएसपी से लेकर आईजी तक सभी अफसरों से पीड़ित परिवार ने बिटिया को तलाशने की मिन्नत की थी, लेकिन पुलिस बच्ची का पता नहीं लगा पाई। शव की हालत देखकर पता चलता है कि कातिल ने बच्ची के हाथ पैर बांधकर और यातनाएं देने के बाद दुप्पटे से गला दबाकर उसकी हत्या की। बोरे में बांधकर लाश को गांव के बाहर खेत में फेंक दिया। शनिवार को कुत्ते इस बोरे को नोंच रहे थे।

नंगली अब्दुल्ला गांव निवासी अर्जुन की छह साल की बेटी लवी 14 जनवरी को घर के बाहर से अगवा हो गई थी। इसके बाद लवी को किसी ने नहीं देखा। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर पल्ला झाड़ लिया। शनिवार शाम नंगली गांव के बाहर सतीश के खेत के करीब कुत्तों ने एक बोरे में बंद लाश को नोंचने में लगे थे। कुछ ग्रामीणों ने देखा कि बोरे से एक बच्ची के पैर बाहर आ रहे हैं। इसके बाद सूचना पर पुलिस पहुंची और बोरे को खोला तो इसके अंदर से बच्ची की लाश मिली। बच्ची को हाथ-पैर रस्सी से बांधे हुए थे और शरीर पर चोट के निशान थे। गले पर दुप्पटा लिपटा मिला, जिससे गला दबाकर हत्या की गई थी। सूचना पर सैकड़ों ग्रामीण मौके पर जुट गए। पुलिस ने शव की शिनाख्त अर्जुन की बेटी लवी के रूप में कराई है। लवी की दादी विमला ने शिनाख्त की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

-----------------------------

पहले कहीं ओर दबाई थी लाश, बाद में यहां फेंका

पुलिस का मानना है कि लवी की हत्या करने के बाद लाश को कातिल ने अपने घर या घेर में ही दबा दिया होगा। हालांकि लाश जैसे-जैसे पुरानी हुई तो दुर्गंध आने लगी होगी। इसके बाद लाश को निकाल कर यहां फेंका गया होगा। जिस चौराहे के पास खेत में लाश मिली है, ये काफी भीड़भाड़ रहने वाला चौराहा है। यहां आसपास कोई गड‌्ढा नहीं है, जिसमें शव को दबाया गया हो। ऐसे में आशंका है कि लाश को कहीं ओर से लाकर यहां फेंका गया है।

------------------------------

गांव के बाहर खेत में एक बच्ची की लाश मिली है, जिसकी शिनाख्त लवी के रूप में हुई है। पुलिस, एसओजी और सर्विलांस टीम को खुलासे के लिए लगाया गया है। ऐसा लग रहा है कि लाश को पहले कहीं ओर दबाया हुआ था और इसके बाद अब शुक्रवार रात को यहां लाश को फेंका गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी है।

रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी मेरठ।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें