ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठऑफलाइन-ऑनलाइन में फंसे बीएएमएस छात्र

ऑफलाइन-ऑनलाइन में फंसे बीएएमएस छात्र

संस्कृत सहित विभिन्न विषयों में कम नंबर पाने वाले बीएएमएस के छात्र आरटीआई में कॉपी देखने के सिस्टम में फंस गए हैं। छात्रों ने ऑनलाइन सिस्टम तैयार...

ऑफलाइन-ऑनलाइन में फंसे बीएएमएस छात्र
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 19 Feb 2021 03:41 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। वरिष्ठ संवाददाता

संस्कृत सहित विभिन्न विषयों में कम नंबर पाने वाले बीएएमएस के छात्र आरटीआई में कॉपी देखने के सिस्टम में फंस गए हैं। छात्रों ने ऑनलाइन सिस्टम तैयार होने से पहले ऑफलाइन मोड में कॉपियां दिखाने को आरटीआई दायर कर दी। तीन दिन बाद विवि ने प्रक्रिया ऑनलाइन कर दी। ऑफलाइन मोड में आवेदन करने वाले छात्र कॉपियों के लिए चक्कर काट रहे हैं।

छात्रों का दावा है कि उन्हें फिर से ऑनलाइन आवेदन करने को कहा जा रहा है। वे चार कोड में 12 सौ रुपये की फीस पहले ही जमा कर चुके हैं। ऑनलाइन आवेदन करने में यह फीस फिर जमा करनी होगी। छात्रों ने ऑफलाइन जमा फीस को वापस करने अथवा उसी के आधार पर कॉपियों की प्रति उपलब्ध कराने की मांग की है। छात्रों के अनुसार वे दोबारा फीस नहीं दे सकते। हालांकि, रजिस्ट्रार धीरेंद्र कुमार के अनुसार जिन छात्रों ने ऑफलाइन आवेदन कर दिए हैं वे स्वीकार होंगे। रजिस्ट्रार के अनुसार वे छात्रों को लगातार समझा रहे हैं। विवि के लिए छात्रहित सर्वोपरि है। छात्रों की फीस बेकार नहीं जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें