ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठबागपत की किशोरी को मेरठ में बंधक बनाकर रेप

बागपत की किशोरी को मेरठ में बंधक बनाकर रेप

लिसाड़ी गेट की शाहजहां कॉलोनी में किशोरी को बंधक बनाकर रेप किया गया। इस मामले की जानकारी पर आरोपी को पकड़ लिया गया और इस पूरे मामले में पंचायत बैठी।...

बागपत की किशोरी को मेरठ में बंधक बनाकर रेप
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 26 Jul 2021 04:02 AM
ऐप पर पढ़ें

लिसाड़ी गेट की शाहजहां कॉलोनी में किशोरी को बंधक बनाकर रेप किया गया। इस मामले की जानकारी पर आरोपी को पकड़ लिया गया और इस पूरे मामले में पंचायत बैठी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। आरोपी को पुलिस के हवाले किया गया है। इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

बागपत के सिंघावली निवासी किशोरी अपने परिवार के साथ मेरठ की शाहजहां कॉलोनी में शादी समारोह में आई थी। किशोरी शनिवार को लापता हो गई थी। रविवार दोपहर के समय किशोरी वापस अपने घर पहुंची और बताया कि उनके ही गांव के रहने वाले मुन्ना ने उसे बहाने से बुलाया था और अपने मौसी के घर ले गया। इसके बाद वहां आरोपी ने रेप किया। इस मामले की जानकारी पर किशोरी के परिजनों ने आरोपी पक्ष से संपर्क किया। इस मामले में बातचीत के लिए पंचायत बुलाई गई। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई तय नहीं हो पाई तो पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया। इस मामले में किशोरी के साथ रेप की तहरीर दी गई, जिसके बाद मुकदमा दर्ज किया गया है। हालांकि पुलिस का मानना है कि किशोरी और युवक दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं तो संभव है कि दोनों एक दूसरे को जानते थे। इस मामले में अभी जांच की जा रही है। इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट रामसंजीवन यादव ने बताया कि पुलिस को तहरीर मिली है और मुकदमा दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें