ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमेरठ की महिला शटलरो ने झोंकी ताकत

मेरठ की महिला शटलरो ने झोंकी ताकत

खिलाड़ियों में काफी उत्साह और साहस देखने को मिला। हर किसी ने अपने-अपने इवेंट में जीतने के लिए होड़ दिखाई दी। प्रतिद्वंदियों को बेहतर स्कोर के साथ हराकर खिताब अपने नाम किया। बैडमिंटन में शहर के शटलरों...

मेरठ की महिला शटलरो ने झोंकी ताकत
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 20 Jun 2019 02:14 AM
ऐप पर पढ़ें

खिलाड़ियों में काफी उत्साह और साहस देखने को मिला। हर किसी ने अपने-अपने इवेंट में जीतने के लिए होड़ दिखाई दी। प्रतिद्वंद्वियों को बेहतर स्कोर के साथ हराकर खिताब अपने नाम किया। बैडमिंटन में शहर के शटलरों ने खुद की पहचान बनाई। वहीं मेरठ की महिला शटलरों ने खुद को साबित कर दिखाया।

जिला बैडमिंटन संघ द्वारा कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में अंकित मेमोरियल जिला बैंडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। जिसका उद्घाटन आरएसओ आले हैदर ने किया। बैडमिंटन प्रतियोगिता में शहरभर के गर्ल्स-ब्वॉयज शटलरों ने हिस्सा लिया। अपने-अपने इवेंट जीतने में खिलाड़ियों ने कोई कसर तक नहीं छोड़ी। प्रतिद्वंद्वियों को चुनौती देते हुए खुद को साबित किया। वहीं लड़कियों ने भी खुद को साबित कर दिखाया। अपने-अपने इवेंट में प्रतिद्वंद्वियों को हराकर खिताब जीत।

बालिका एकल फाइनल में

रिधि भारद्वाज ने कातिन्दि को 21-13, 21-16 से हराया। वहीं बालिका युगल में रिधि भारद्वाज-ओजस्वी की युगल जोड़ी ने दिव्यांशी-नव्या को 30-6 से हराया। वहीं बालिका युगल वर्ग में आरूषि-काजल ने रिधि-ओजस्वी को 30-13 को हराया। 17 वर्ष बालिका युगल वर्ग में दामिनी-खुशी यादव की युगल जोड़ी ने तनिष्का-पार्थी को 21-10 को सिकस्त दी। 15 वर्ष बालिका एकल वर्ग आयुषि यादव ने काजल को 21-9 और 21-16 से चुनौती दी। बालिका 19 आयु वर्ग में क्षमा-दिशा ने दामिनी-ओजस्वी को चुनौती दी।

बालक फाइनल विजेता

बालक युगल वर्ग में आयुष्मान भाटी-उज्जवल ने पीयूष-हर्षित को हराया। 13 बालक युगल फाइनल में युवराज-अनीफ ने अनमेय को हराया। 17 आयु वर्ग में उज्जवल-प्रणव की युगल जोड़ी ने पीयूष-शशांक को 21-19, 21-18 से हराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें