ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठदुस्साहस: गोकशों ने महिला कांस्टेबल के गले में फंदा डालकर घसीटा

दुस्साहस: गोकशों ने महिला कांस्टेबल के गले में फंदा डालकर घसीटा

मवाना के सठला गांव में रविवार देर रात को दबिश देने गई पुलिस टीम पर गोकशों ने हमला कर दिया। आरोपियों ने पशु बांधने वाली रस्सी का फंदा बनाया और महिला...

दुस्साहस: गोकशों ने महिला कांस्टेबल के गले में फंदा डालकर घसीटा
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 12 Jan 2021 03:23 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ/मवाना। हिटी

मवाना के सठला गांव में रविवार देर रात को दबिश देने गई पुलिस टीम पर गोकशों ने हमला कर दिया। आरोपियों ने पशु बांधने वाली रस्सी का फंदा बनाया और महिला कांस्टेबल के गले में लपेटकर घसीट लिया। हत्या के इस दुस्साहसिक प्रयास के बाद पुलिस टीम पर पथराव भी किया गया। इस बीच, पुलिस टीम ने पहले महिला कांस्टेबल को बचाया और फिर हमले की सूचना फ्लैश की। इसके बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। दो महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि, ग्रामीणों का कहना है कि गांव में सिर्फ मीट की पैकिंग होती थी। पुलिसवालों पर कोई हमला नहीं हुआ।

घटना की रिपोर्ट इंस्पेक्टर ने खुद दर्ज कराई है। रिपोर्ट के अनुसार गोकशी की सूचना पर मवाना पुलिस रविवार देर रात सठला गांव में दबिश देने पहुंची थी। गोकशों ने टीम पर हमला कर दिया। महिला सिपाही बीता उनके बीच फंस गई, आरोपियों ने बीता के गले में रस्सी डालकर घसीटना शुर कर दिया। सूचना पर फलावदा, हस्तिनापुर और बहसूमा थाने की फोर्स मौके पर पहुंची। इस दौरान, आरोपी पथराव करते हुए फरार हो गए। मौके से दो महिलाओं समेत तीन लोग गिरफ्तार किए गए हैं।

तीन कुंतल मीट व अन्य सामान बरामद

पुलिस ने गांव में ताबड़तोड़ दबिश देकर तीन कुंतल मीट, कटान में प्रयुक्त सामान, छुरा, गड़ासे, लकड़ी का बोटा, प्लास्टिक की थैलियां व तीन बाइक बरामद की हैं।

तीन गिरफ्तार, दस नामजद

पुलिस ने दो महिलाओं समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही गांव सठला निवासी उवेश, महराज, आफरिन, वसीम कुरैशी, डिर्रा उर्फ फिरोज कुरैशी, अमजद कुरैशी, फुरकान कुरैशी, इकराम कुरैशी, जैद कुरैशी, आफाक कुरैशी समेत कुल दस आरोपियों के खिलाफ बलवा, हत्या के प्रयास, गोकशी, साजिश रचने व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

बोले पुलिस अफसर

पुलिस टीम गोकशी की सूचना पर दबिश देने सठला गांव गई थी। यहां पर पुलिस टीम पर हमला किया गया। इस दौरान पुलिस ने दो महिला समेत तीन लोगों की गिरफ्तारी की है। पुलिस की ओर से ही मुकदमा दर्ज किया गया है।

केशव कुमार, एसपी देहात मेरठ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें