ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठप्रह्लादनगर से बच्चे का अपहरण का प्रयास, लोगों ने बचाया

प्रह्लादनगर से बच्चे का अपहरण का प्रयास, लोगों ने बचाया

लिसाड़ी गेट थाने के सामने प्रह्लादनगर से देरशाम एक बच्चे का बाइक सवार बदमाशों ने अपहरण का प्रयास किया। इस दौरान ब्रेकर पर बच्चे ने आरोपियों के बीच से छलांग लगा दी। मामला संदिग्ध जानकर लोगों ने...

प्रह्लादनगर से बच्चे का अपहरण का प्रयास, लोगों ने बचाया
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 07 Aug 2020 03:15 AM
ऐप पर पढ़ें

लिसाड़ी गेट थाने के सामने प्रह्लादनगर से देरशाम एक बच्चे का बाइक सवार बदमाशों ने अपहरण का प्रयास किया। इस दौरान ब्रेकर पर बच्चे ने आरोपियों के बीच से छलांग लगा दी। मामला संदिग्ध जानकर लोगों ने आरोपियों को दबोच लिया, लेकिन बहाना बनाकर आरोपी फरार हो गए। पुलिस को सूचना दी गई। प्रह्लादनगर में लगे सीसीटीवी कैमरों की छानबीन शुरू कर दी गई है। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी गई है।

प्रह्लादनगर दुर्गा मंदिर के पीछे ही मोहम्मद शारिक परिवार के साथ रहते हैं और इनका पेंटिंग का काम है। शारिक शाम के समय अपने भाई के साथ रिश्तेदारी में गए थे। उनका नौ साल का बेटा हमजा देरशाम करीब पौने आठ बजे पार्क में तीन बच्चों के साथ खेल रहा था। इसी दौरान बाइक पर दो युवक आए और हमजा को बहाने से पास बुलाया। हमजा को बाइक में बीच में बैठा लिया और साथ ले जाने लगे। मोहल्ले से बाहर निकलने के दौरान जैसे ही एक ब्रेकर पर बाइक धीमी हुई, हमजा बाइक से कूद गया। उसे मामूली चोट आई। आसपास के लोगों को शक हुआ तो आरोपियों को घेर लिया। पूछताछ की तो आरोपी ने खुद को बच्चे का चाचा बताया। इस दौरान पुलिस को सूचना दी गई। मौका देखकर आरोपी दोनों युवक बाइक लेकर फरार हो गए। पुलिस ने बच्चे को परिजनों को सौंप दिया। आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई। हालांकि सारी फुटेज नहीं मिल सकी और पुलिस ने शुक्रवार सुबह इंजीनियर बुलाया है। दूसरी ओर सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। पीड़ित परिवार की ओर से अभी तहरीर नहीं दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें