ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठफायरिंग की वीडियो वायरल करने वाले गिरफ्तार

फायरिंग की वीडियो वायरल करने वाले गिरफ्तार

पुलिस ने फेसबुक पर तमंचे से फायरिंग करके वीडियो अपलोड करने के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से तमंचा भी बरामद किया है। पूछताछ के बाद जेल भेज दिया...

फायरिंग की वीडियो वायरल करने वाले गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 01 Jul 2020 01:09 AM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने फेसबुक पर तमंचे से फायरिंग करके वीडियो अपलोड करने के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से तमंचा भी बरामद किया है। पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया फेसबुक पर दो युवकों ने हवाई फायरिंग करते हुए वीडियो अपलोड की थी। पुलिस जांच के बाद अफसरों के आदेश पर रोहटा थाने पर इसका मुकदमा कायम कराया गया था। जिसके बाद पुलिस जांच में दोनों आरोपियों की शिनाख्त रोहटा थाना क्षेत्र के गांव भदौडा निवासी सुहेल व फारूक उर्फ भूरा के रूप में की गई थी। मंगलवार को इंस्पेक्टर उपेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने सुहेल व फारुख को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए दोनों हवाई फायरिंग करने के आरोपियों के पास से दो तमंचे खोखा कारतूस भी बरामद किए गए हैं। इंस्पेक्टर ने दावा किया कि इन्हीं हथियारों से आरोपियों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड की थी। गोकशी का फरार आरोपी गिरफ्ताररोहटा। पुलिस ने गोकशी के फरार चल रहे एक आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी उपेंद्र सिंह ने बताया कि जनवरी में पुरखास गंग नहर पुल के पास कुछ लोगों को गोकशी कर रहे थे,जो पुलिस को देखकर फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए थे। मुठभेड़ के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में दो अन्य फरार चल रहे थे जिनमें से शकील निवासी गांव रुहासा थाना दौराला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद जेल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें