ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठकोटला में सरेआम फायरिंग करने वालों के शस्त्र लाइसेंस होंगे निरस्त

कोटला में सरेआम फायरिंग करने वालों के शस्त्र लाइसेंस होंगे निरस्त

कोटला मंडी में बाइक टकराने को लेकर हुए विवाद में लाइसेंसी हथियार से सरेआम कई राउंड फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने आरोपियों के शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने की रिपोर्ट डीएम को भेज दी है। पुलिस का...

कोटला में सरेआम फायरिंग करने वालों के शस्त्र लाइसेंस होंगे निरस्त
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 11 Aug 2020 03:36 AM
ऐप पर पढ़ें

कोटला मंडी में बाइक टकराने को लेकर हुए विवाद में लाइसेंसी हथियार से सरेआम कई राउंड फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने आरोपियों के शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने की रिपोर्ट डीएम को भेज दी है। पुलिस का कहना है कि फायरिंग करते हुए सारे आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। इसी आधार पर कार्रवाई की गई है।

छह अगस्त को कोटला मंडी में बच्चों में बाइक टकराने को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी। आरोप है कि एक पक्ष के हाजी आसिफ और शारिक ने लाइसेंसी हथियारों से 20 से ज्यादा राउंड फायरिंग कर दी थी। इस दौरान एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। इस मामले में एसएसपी अजय साहनी ने जांच इंस्पेक्टर देहली गेट को सौंपी थी। आरोपियों के लाइसेंस निरस्त करने के लिए कहा था। देहली गेट इंस्पेक्टर राजेंद्र त्यागी ने गोली चलाने वाले आरोपियों की शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने की रिपोर्ट डीएम को भेजी। इंस्पेक्टर देहली गेट राजेंद्र त्यागी ने बताया कि गोली चलाने के आरोपी हाजी आसिफ व शारिक के लाइसेंस निरस्त करने की रिपोर्ट डीएम को भेज दी है। ये आरोपी गोली चलाते हुए सीसीटीवी में भी कैद हो गए हैं। इसी आधार पर कार्रवाई की गई है। इंस्पेक्टर देहली गेट ने बताया कि इन सभी के खिलाफ गुंडा एक्ट में कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें