Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मेरठएप्रोच रोड टूटी हुई, अधिकारी देखने को तैयार नहीं

एप्रोच रोड टूटी हुई, अधिकारी देखने को तैयार नहीं

हिन्दुस्तान टीम,मेरठNewswrap
Mon, 29 Nov 2021 03:05 AM
एप्रोच रोड टूटी हुई, अधिकारी देखने को तैयार नहीं

हस्तिनापुर। संवाददाता

गंगा पुल की एप्रोच रोड दुरुस्त न होने के चलते ग्रामीणों में काफी रोष है क्योंकि गन्ने का सीजन चलने के कारण उन्हें आने-जाने में काफी दिक्कत हो रही है। लोक निर्माण विभाग के अधिकारी सुन नहीं रहे।

अक्तूबर में गंगा में आई बाढ़ में गंगा पुल की एप्रोच रोड क्षतिग्रस्त हो गई थी। इसका जायजा लेने के लिए कैबिनेट मंत्री भी आए तथा पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को तत्काल मार्ग दुरुस्त कराने के निर्देश दिए परंतु एक माह बीतने के बाद भी इस और किसी ने रुख नहीं किया। ग्रामीणों का कहना है कि एप्रोच रोड की एक साइड पूरी तरह से ध्वस्त है। सड़क भी पानी के तेज बहाव में लगभग आधी कट चुकी है जिससे वाहन बचाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जाम लगने के कारण बच्चे भी स्कूल के लिए लेट हो जाते हैं। ग्रामीणों का कहना है उन्होंने कई बार अधिकारियों से एप्रोच रोड दुरुस्त कराने की मांग की है परंतु उनकी कोई नहीं सुन रहा है।

हादसे का इंतजार कर रहा है लोक निर्माण विभाग

भीकुंड गांव के जयपाल सिंह, भूले सिंह, ऋषिपाल, साहब सिंह व ब्रिजेश का कहना है एप्रोच रोड क्षतिग्रस्त होने के चलते और गन्ने की ट्रॉलियों के कारण आए दिन जाम लगा रहता है। स्कूली बच्चे समय से स्कूल नहीं जा पा रहे हैं। ग्रामीणों को यहां ट्रॉली पलटने का खतरा बना रहता है। कई बाइक सवार तो यहां गिरकर चोटिल भी हो गए हैं। कहा कि लोक निर्माण विभाग को किसी बड़े हादसे का इंतजार है।

वर्जन

पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता अतुल कुमार का कहना है कि आज वे टीम के साथ स्वयं निरीक्षण करेंगे। क्षतिग्रस्त हुए मार्ग में जहां भी खामियां होंगी उसे दुरुस्त कराया जाएगा।

epaper

संबंधित खबरें