ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठवार्षिकोत्सव : बच्चों की शानदार प्रस्तुतियों पर दर्शक हुए रोमांचित

वार्षिकोत्सव : बच्चों की शानदार प्रस्तुतियों पर दर्शक हुए रोमांचित

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के नेताजी सुभाष चंद्रबोस प्रेक्षागृह के सभागार में गुरुवार को मॉडर्न पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया।...

वार्षिकोत्सव : बच्चों की शानदार प्रस्तुतियों पर दर्शक हुए रोमांचित
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 23 Feb 2024 02:25 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। वरिष्ठ संवाददाता

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के नेताजी सुभाष चंद्रबोस प्रेक्षागृह के सभागार में गुरुवार को मॉडर्न पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ऊर्जा राज्य मंत्री डॉ सोमेंद्र तोमर रहे। मुख्य अतिथि डॉ सोमेंद्र तोमर ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ किया।

स्कूल प्रबंध समिति से ऋषि खन्ना, प्रधानाचार्य शिवानी खन्ना, चिरागजीत सिंह द्वारा प्रतीक चिन्ह भेंटकर ऊर्जा राज्य मंत्री का स्वागत किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ऊर्जा राज्यमंत्री डॉ सोमेंद्र तोमर ने कहा कि हमें अपने जीवन में गुरु ज्ञान परंपरा को आगे बढ़ाना चाहिए और शिक्षकों को अपना अभिभावक समझना चाहिए। कार्यक्रमों की प्रस्तुतियों में छात्र-छात्राओं ने श्री हनुमान चालीसा पर शानदार प्रस्तुति दी। कोरोना काल की याद दिलाती प्रस्तुति और चंद्रयान की सफलता पर बच्चों की प्रस्तुतियों पर पूरा सभागार तालियों से गूंज उठा। पर्यावरण, संस्कृति पर बच्चों ने संदेश देकर नाटक का मंचन किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में मनोज दिवेदी, रचना, सपना, कविता कौशिक, ज्योति मिश्रा, मो.सलीम आदि शिक्षक-शिक्षिकाओं का सहयोग रहा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें