ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठगुस्सा : भरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में हत्यारोपियों को थप्पड़ों से पीटा

गुस्सा : भरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में हत्यारोपियों को थप्पड़ों से पीटा

एक साल से जिस बेटी से व्हाट्सएप पर बात करती रही, उसके बारे में जब पता चला कि एक साल पहले ही उसकी मौत हो चुकी है और हत्यारोपी शाकेब ही उसकी जगह बात करता था तो मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। गम और...

गुस्सा : भरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में हत्यारोपियों को थप्पड़ों से पीटा
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 03 Jun 2020 02:35 AM
ऐप पर पढ़ें

एक साल से जिस बेटी से व्हाट्सएप पर बात करती रही, उसके बारे में जब पता चला कि एक साल पहले ही उसकी मौत हो चुकी है और हत्यारोपी शाकेब ही उसकी जगह बात करता था तो मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। गम और गुस्से का गुबार फूट पड़ा। हत्यारोपियों को अपने सामने देखा तो आपा खो बैठी और भरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन पर थप्पड़ों की बौछार कर दी।

पुलिस लाइन सभागार में एसएसपी, एसपी सिटी, एसपी क्राइम सहित सभी मीडियाकर्मी मौजूद थे। शुरुआत में चार पुरुष हत्यारोपियों को सभागार में लाया गया। मुख्य हत्यारोपी शाकेब जैसे ही गेट पर पहुंचा छात्रा की मां और मामा उस पर टूट पड़े। दोनों ने लात-घूंसे और थप्पड़ों से उसे जमकर पीटा। पुलिसकर्मियों ने उसे जैसे-तैसे बचाते हुए अलग किया।

हत्यारोपी महिलाओं पर बरसी मां

दोनों हत्यारोपी महिलाओं को भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में लाया गया। शाकेब की भाभी ने जैसे ही पूरा घटनाक्रम बताना शुरू किया छात्रा की मां कुर्सी से खड़ी हो गईं। उन्होंने हत्यारोपी महिला को थप्पड़ बरसाने शुरू कर दिए। कहा कि एक महिला होते हुए उसे मासूम बेटी के कपड़े उतारते शर्म नहीं आई। परिवारवाले चाहते तो मेरी बेटी को बचा सकते थे। महिला पुलिसकर्मी ने यहां भी दोनों को अलग किया। इसके बाद सभी हत्यारोपी जेल भेज दिए। पीड़ित मां ने कहा कि हत्यारोपियों को फांसी होनी चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें