ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठलापता साथी की तलाश में अमीनों ने खंगाले ईख के खेत

लापता साथी की तलाश में अमीनों ने खंगाले ईख के खेत

एक महिला ने तहसील के पीछे खेत में शव होने की दी थी सूचना, घंटों तलाश के बाद भी नहीं मिला कोई, पुलिस के नहीं आने पर अमीनों में...

लापता साथी की तलाश में अमीनों ने खंगाले ईख के खेत
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 06 Jan 2019 01:43 AM
ऐप पर पढ़ें

छह दिन पूर्व संदिग्ध हालत में लापता हुए संग्रह अमीन की तलाश में शनिवार को साथियों ने तहसील के पीछे ईख के खेतों को खंगाल डाला। एक महिला ने जंगल में शव होने की सूचना दी थी। जिसके बाद अमीनों ने खुद ही ईख के खेत खंगाल डाले, लेकिन वहां कुछ नहीं मिला। उधर, सूचना के बाद भी पुलिस के मौके पर न पहुंचने को लेकर अमीनों में रोष है। उन्होंने इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से करने की बात कही है।

सरधना तहसील के संग्रह अमीन अजय कुमार गुप्ता छह दिन से लापता हैं। पुलिस और परिजन तब से ही उनकी तलाश में जुटे हुए हैं, लेकिन सफलता नहीं मिल पा रही है। उधर, बरामदगी की मांग को लेकर अमीन सरधना तहसील में धरने पर बैठे हुए हैं। शनिवार को भी धरना जारी था। इसी बीच एक महिला धरना स्थल पर पहुंची। उसने बताया कि तहसील के पीछे श्मशान के बराबर में ईख के खेत में शव है। यह सुनकर समस्त संग्रह अमीन, तहसीलदार व कर्मचारी खेत की तरफ दौड़ पड़े। अमीनों ने पुलिस को भी इसकी सूचना दी, लेकिन पुलिस वहां नहीं पहुंची। बाद में संग्रह अमीनों ने खुद ही ईख के खेतों में घुसकर छानबीन की। एक खेत से दुर्गंध तो आई, लेकिन तलाशी के दौरान वहां से कुछ नहीं मिला। कई घंटे खेतों की खाक छानकर अमीन बैरंग ही लौट आए। धरने पर अमीनों ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। उन्होंने पुलिस पर किसी भी कार्रवाई में सहयोग न करने का आरोप लगाया। साथ ही इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से करने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें