ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठअमर जवान ज्योति : टेंडर जारी, जीर्णोद्वार पर खर्च होंगे 12 लाख

अमर जवान ज्योति : टेंडर जारी, जीर्णोद्वार पर खर्च होंगे 12 लाख

दिल्ली रोड स्थित शहीद स्मारक परिसर में अमर जवान ज्योति प्रज्जवलित करने के लिए डीएम के बालाजी के निर्देश पर लोक निर्माण विभाग की ओर से टेंडर जारी कर...

अमर जवान ज्योति : टेंडर जारी, जीर्णोद्वार पर खर्च होंगे 12 लाख
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 10 Mar 2021 03:24 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। वरिष्ठ संवाददाता

दिल्ली रोड स्थित शहीद स्मारक परिसर में अमर जवान ज्योति प्रज्जवलित करने के लिए डीएम के बालाजी के निर्देश पर लोक निर्माण विभाग की ओर से टेंडर जारी कर दिया गया है। इस पर 12 लाख रुपये खर्च होंगे। माना जा रहा है कि दस मई को शहीद स्मारक परिसर में अमर जवान ज्योति को प्रज्जवलित कर दिया जाएगा।

मामले को आपके प्रिय समाचार पत्र हिन्दुस्तान ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था। इसके बाद सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने संसद और विधायक डॉ. सोमेंद्र तोमर एवं सत्यप्रकाश अग्रवाल ने मुख्यमंत्री के सामने और विधानसभा में मामला उठाया। इस पर शासन स्तर से जिला प्रशासन को आदेश जारी किए गए।

डीएम के बालाजी शहीद स्मारक परिसर में अमर जवान ज्योति को प्रज्जवलित कराने की तैयारियों को लेकर कई बार निरीक्षण कर चुके हैं। इस दौरान लोक निर्माण विभाग समेत कई विभागों के अधिकारियों को साथ लेकर गए। अब लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता निर्माण खंड सीपी सिंह ने टेंडर जारी कर दिया। निविदा मांगी गई है। इस पर 12 लाख रुपये खर्च होंगे। दो महीने में कार्य पूरा करना होगा। इसी के साथ संभावना जताई जा रही है कि दस मई को शहीद स्मारक परिसर में अमर जवान ज्योति प्रज्जवलित हो जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें