DA Image
23 नवंबर, 2020|3:15|IST

अगली स्टोरी

सिवाया टोल प्लाजा पर तमाम इंतजाम हुए फेल, लगा जाम

सिवाया टोल प्लाजा पर तमाम इंतजाम हुए फेल, लगा जाम

दौराला। संवाददाता

सिवाया टोल प्लाजा पर लगने वाले जाम से निपटने के लिए टोल प्रबंधन और ट्रैफिक पुलिस के तमाम इंतजाम रविवार को फेल हो गए। दोपहर बाद वाहनों की कतार के साथ जाम लग लग गया ओर देर रात तक पुलिस और टोल कर्मचारी व्यवस्था बनाने में जुटे हुए थे।

सिवाया टोल प्लाजा पर शनिवार और रविवार को जाम लगना आम बात हो गई है। इससे निपटने के लिए टोल प्रबंधन और ट्रैफिक पुलिस तमाम प्रयास कर रही है लेकिन निजात नहीं मिल रही। टोल अधिकारियों की माने तो टोल प्लाजा पर स्थानीय पुलिस के साथ ट्रैफिक पुलिस की ड्यूटी भी लगाई है। रविवार सुबह से ही टोल प्लाजा पर वाहनों की संख्या बढ़ने के साथ टोल कर्मचारी और पुलिसकर्मी व्यवस्था बनाने में जुट गए थे लेकिन दोपहर तक टोल प्लाजा पर वाहनों के रैले के साथ लगते जाम के सामने सारे इंतजाम फेल हो गए और देर शाम तक टोल प्लाजा पर दोनों ओर वाहनों की कतार के साथ भीषण जाम लग गया। इस दौरान टोल कर्मचारियों ने रिवर्स ट्रैफिक कर जाम खुलवाने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। वहीं, दूसरी ओर टोल प्लाजा से निकले वाहनों से पल्लवपुरम में भी जाम लग गया ओर देर रात तक पल्लवपुरम में जाम में फंसे वाहन रेंगते हुए निकल रहे थे।

लोकल वाहन सवारों की हुई नोकझोंक

रविवार को टोल प्लाजा पर लगे जाम के दौरान दौराला से मोदीपुरम जा रहे एक कार सवार की टैक्स को लेकर कहासुनी हो गई। बताया गया है कि कार सवार ने खुद को दौराला निवासी बताते हुए टैक्स देने से इंकार कर दिया लेकिन कर्मचारियों द्वारा आईडी दिखाने पर युवक बिगड़ गया। काफी नोकझोंक के बाद कर्मचरियों ने युवक से लोकल का टैक्स लेते हुए कार को निकलवाया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:All arrangements failed at the Sivaya toll plaza jammed