DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मेरठएलेक्जेंडर क्लब: कोरोना काल में भी निकली शराब

एलेक्जेंडर क्लब: कोरोना काल में भी निकली शराब

हिन्दुस्तान टीम,मेरठNewswrap
Mon, 01 Nov 2021 03:02 AM
एलेक्जेंडर क्लब: कोरोना काल में भी निकली शराब

मेरठ। मुख्य संवाददाता

शहर के प्रतिष्ठित लोगों के एलेक्जेंडर क्लब में अब आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है। जहां वर्तमान कमेटी ने पूर्व कमेटी पर 50 लाख की गड़बड़ी के आरोप लगाये हैं। वहीं पूर्व सचिव मुकेश गुप्ता ने कहा है कि क्लब की वर्तमान कमेटी के संरक्षण में कोरोना काल में शराब निकाली गई। बिना कोरम के ही एजीएम का आयोजन हुआ। जल्द ही वे मीडिया के सामने सच्चाई उजागर करेंगे। उधर, पूर्व सचिव के आरोपों पर सचिव गौरव अग्रवाल ने निराधार बताया।

शनिवार की शाम हुई एलेक्जेंडर क्लब की वार्षिक आमसभा(एजीएम) में पूर्व कमेटी पर 50 लाख की वित्तीय अनियमितता के गंभीर आरोप लगे। इन आरोपों की जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति का गठन किया गया है, जो 15 नवंबर तक रिपोर्ट देगी। रिपोर्ट के आधार पर क्लब के वर्तमान पदाधिकारी आगे की कार्रवाई करेंगे। फिलहाल जांच कमेटी ने पूर्व सचिव और कोषाध्यक्ष को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। साथ ही बैलेंस शीट की जांच की जा रही है। इस बीच अब आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। पूर्व सचिव मुकेश गुप्ता ने कहा कि तीन बार जवाब मांगा गया तो सारे जवाब दे दिये गये। एक-एक पैसे का हिसाब है। लाखों की गड़बड़ी का आरोप निराधार है। उन्होंने कहा कि उनके पास कोरोना काल का वीडियो है, जिसमें लॉकडाउन में क्लब से शराब निकाला गया है। इतना ही नहीं एजीएम के नाम पर फ्री में शराब पिलाई गई। मीडिया के माध्यम से सच्चाई सामने लाई जाएगी।

उधर, पूर्व सचिव के आरोप पर सचिव गौरव अग्रवाल ने कहा है कि वीडियो थी तो अब तक शिकायत क्यों नहीं की गई। जांच पर पर्दा डालने की यह सब कोशिश है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें