ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठचिंदौड़ी में मृतक बसपा नेता के परिवार की सुरक्षा को अलर्ट

चिंदौड़ी में मृतक बसपा नेता के परिवार की सुरक्षा को अलर्ट

लावड़ के रेडीमेट गारमेंट्स व्यापारी से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने के प्रकरण में लारेंस गैंग के शूटर सनी काकरान और अतुल जाट का नाम प्रकाश में...

चिंदौड़ी में मृतक बसपा नेता के परिवार की सुरक्षा को अलर्ट
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSat, 03 Jun 2023 01:50 AM
ऐप पर पढ़ें

लावड़। लावड़ के रेडीमेट गारमेंट्स व्यापारी से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने के प्रकरण में लारेंस गैंग के शूटर सनी काकरान और अतुल जाट का नाम प्रकाश में आने पर पुलिस चिंदौड़ी निवासी मृतक बसपा नेता मनोज चौधरी के परिवार की सुरक्षा को लेकर अलर्ट हो गई है। पुलिस ने चिंदौड़ी की गश्त बढ़ा दी और बसपा नेता के घर और आसपास की पल पल की जानकारी लेनी आरंभ कर दी।

बता दें कि की दो वर्ष पूर्व चिंदौड़ी निवासी बसपा नेता मनोज चौधरी की पड़ोसी के घर चाय पीने के दौरान गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई थी। मामले में मृतक के भाई ने तिहाड़ जेल में बंद एक लाख के इनामी सनी काकरान और अतुल जाट को नामजद करते हुए कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। बसपा नेता की हत्या के बाद फरारी के दौरान पुलिस अधिकारियों ने सनी काकरान और अतुल जाट पर एक-एक लाख रुपये के इनाम की संस्तृति की थी। वहीं, लावड़ निवासी व्यापारी से रंगदारी मांगने के मामले में दोनों के नाम प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने मृतक बसपा नेता के घर पर चौकसी बढ़ा दी है। पुलिस पल-पल की फोन पर जानकारी ले रही है। बसपा नेता के परिजनों को दोनों बदमाशों ने धमकी दी थी। रंगदारी प्रकरण में पुलिस इस बिंदू पर भी कार्य कर रही है कि कहीं तिहाड़ जेल में बंद इनामी बदमाशों ने पुलिस का ध्यान भटकाने के लिए कपड़ा व्यापारी से रंगदारी और गोली चलाने की घटना को अंजाम दिया हो। चौकी इंचार्ज रविन्द्र मलिक ने बताया कि चिंदौड़ी में गश्त बढ़ाई गई है। मृतक बसपा नेता के परिवार की सुरक्षा में लगी पुलिस को भी अलर्ट किया गया है। रंगदारी प्रकरण में कई दिशा में काम किया जा रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें