ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठघर में चिट्ठी फेंककर अधिवक्ता को हत्या की धमकी

घर में चिट्ठी फेंककर अधिवक्ता को हत्या की धमकी

जिला बार एसोसिएशन के चुनाव में उपाध्यक्ष प्रत्याशी अधिवक्ता कांतिप्रसाद गुप्ता को जान से मारने की धमकी मिली है। लालकुर्ती थाना पुलिस ने धमकी भरे...

घर में चिट्ठी फेंककर अधिवक्ता को हत्या की धमकी
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 30 Oct 2020 02:06 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। वरिष्ठ संवाददाता

जिला बार एसोसिएशन के चुनाव में उपाध्यक्ष प्रत्याशी अधिवक्ता कांतिप्रसाद गुप्ता को जान से मारने की धमकी मिली है। लालकुर्ती थाना पुलिस ने धमकी भरे पत्र की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

जवाहर क्वार्टर में रहने वाले कांतिप्रसाद गुप्ता इस बार उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने बताया कि गुरुवार शाम सात बजे बाइक पर दो अज्ञात युवक आए। वह पत्थर में धमकी भरा पत्र फेंककर फरार हो गए। पत्र में पर्चा वापस लेने की बात कही गई है। ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी लिखी है। उन्होंने पत्थर और पत्र लालकुर्ती पुलिस को सौंप दिया। इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार ने बताया कि जिला बार एसोसिएशन के चुनाव में नामांकन की वापसी 31 अक्तूबर को होनी है। अधिवक्ता कांतिप्रसाद गुप्ता ने धमकी भरा पत्र देते हुए अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। उन्होंने जान-माल को खतरा बताते हुए सुरक्षा मांगी है। इस प्रकरण की गहनता से जांच कराई जा रही है।

दूसरे पैनल ने आरोप निराधार बताए

दूसरे पक्ष से अधिवक्ता वीके शर्मा ने बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि जिला बार एसोसिएशन के चुनाव में एक पैनल वीके शर्मा तो दूसरा पैनल विजय शर्मा का है। विजय शर्मा पैनल के उपाध्यक्ष प्रत्याशी कांतिप्रसाद गुप्ता ने जो धमकी के आरोप लगाए हैं, वह निराधार हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें