ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठरालोद की महापंचायत को लेकर प्रशासन अलर्ट

रालोद की महापंचायत को लेकर प्रशासन अलर्ट

गांव भैंसा में रालोद के जयंत चौधरी की अगुवाई में होने वाली महापंचायत की तैयारी जोरों से चल रही है। इसको लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट है। उन्होंने अपनी...

रालोद की महापंचायत को लेकर प्रशासन अलर्ट
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSat, 27 Feb 2021 03:50 AM
ऐप पर पढ़ें

गांव भैंसा में रालोद के जयंत चौधरी की अगुवाई में होने वाली महापंचायत की तैयारी जोरों से चल रही है। इसको लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट है। उन्होंने अपनी तैयारियां पूरी कर ली है। शनिवार को पंचायत स्थल पर भारी पुलिस बल तैनात रहेगा। वहीं अफसरों के निर्देश पर शुक्रवार को मवाना क्षेत्र के गांव भैंसा में थाना प्रभारी ने व्यवस्थाओं को देखने के बाद रूट डायवर्जन से लेकर पुलिस तैनाती स्थल की रणनीति बना ली है।

रालोद के बैनर तले किसानों की महापंचायत में जयंत चौधरी सरकार को घेरने के लिए रणनीति तैयार करेंगे। महापंचायत को सफल बनाने के लिए रालोद के पदाधिकारी गांव-गांव पहुंचकर किसानों को एकजुट होकर महापंचायत को सफल बनाने के लिए जनसंपर्क कर रहे हैं। वह सर्वदल से भी समर्थन मांगने में जुटे हुए हैं। महापंचायत को लेकर खुफिया तंत्र भी सक्रिय हो गया है।

तैनात रहेगा भारी पुलिस फोर्स, रूट रहेगा डायवर्ट

शनिवार को होने वाली किसानों की महापंचायत के लिए पंचायत स्थल पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है। किसानों की महापंचायत में पहुंचने वाले ग्रामीणों के साथ अन्य यात्रियों को देखते हुए पुलिस ने मेरठ-पौड़ी हाईवे पर वाहनों का आवागमन पूर्णतया बंद करने के बाद मवाना खुर्द से कस्बे में वाहनों के आने जाने की व्यवस्था को कराया गया है। सीओ व कोतवाल ने बताया कि किसानों की महापंचायत में सुरक्षा दृष्टि से एक प्लाटून पीएसी, चार क्यूआरटी, पांच थाना प्रभारी के साथ पचास सिपाहियों की तैनाती की गई है। महापंचायत के चलते एनएच 119 पर चलने वाले वाहनों पर अंकुश लगाने के लिए बहसूमा से लेकर मवाना खुर्द चौकी तक बैरिकेडिंग कर दी गई हैं। मेरठ से मवाना आने वाले वाहन मवाना खुर्द चौकी से कस्बा मवाना होते हुए निकाले जाएंगे। मवाना खुर्द व फलावदा चौराहे को पुलिस पिकेट के लिए चुना गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें