ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठकार्रवाई : पिठलौकर संघर्ष मामले में दोनों पक्षों के 25 लोगों पर मुकदमा

कार्रवाई : पिठलौकर संघर्ष मामले में दोनों पक्षों के 25 लोगों पर मुकदमा

पिठलौकर गांव में ब्रेकर तोड़ने को लेकर हुए संघर्ष मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमे की कार्रवाई कर दी है। एक पक्ष की तहरीर पर 14...

कार्रवाई : पिठलौकर संघर्ष मामले में दोनों पक्षों के 25 लोगों पर मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 19 Oct 2021 03:05 AM
ऐप पर पढ़ें

पिठलौकर गांव में ब्रेकर तोड़ने को लेकर हुए संघर्ष मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमे की कार्रवाई कर दी है। एक पक्ष की तहरीर पर 14 नामजद व 25 अज्ञात, जबकि दूसरे पक्ष की तहरीर पर 11 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई। उधर, इस संघर्ष को लेकर पिठलौकर व नंगला रियावली के लोगों के बीच तनाव का माहौल है।

बता दें कि गांव में स्कूल के निकट बने ब्रेकर को तोड़ने को लेकर पिठलौकर व नंगला रियावली के लोग आमने-सामने आ गए थे। दोनों में जमकर संघर्ष हुआ था, जिसमें दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए थे। पिठलौकर निवासी शहजाद ने थाने में घटना की तहरीर दी थी। देर शाम नंगला रियावली निवासी शहजाद भी ग्रामीणों के साथ थाने पहुंचा। उसने पिठलौकर के लोगों पर मारपीट व पथराव करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शहजाद की तहरीर पर 14 लोगों प्रधान गुलजार उर्फ काला, आसिफ, खालिद, यामीन, हुसैन, कामिल, शाह मोहम्मद, आसमोहम्मद, वकील, खलील, मुस्तफा, सम्मू, जामीन, मोहम्मद व 20-25 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। दूसरे पक्ष के आरिफ की तहरीर पर फईम, सुक्का, आकिल, शाकिर, नासिर, आसिफ, शब्बीर, बाबीन, जुलफकार, जरीफ, कासम व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। सीओ आरपी शाही से बात की गई तो उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से जो तहरीर आई उस पर संबंधित धराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस टीम जांच कर रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें