ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमेरठ कॉलेज के चीफ प्रॉक्टर पर हमला करने का आरोपी बुलंदशहर से गिरफ्तार

मेरठ कॉलेज के चीफ प्रॉक्टर पर हमला करने का आरोपी बुलंदशहर से गिरफ्तार

मेरठ कॉलेज के चीफ प्रॉक्टर पर हमला करने वाला आरोपी सोमवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने एक दिसंबर को कॉलेज के अंदर वारदात को अंजाम दिया था।...

मेरठ कॉलेज के चीफ प्रॉक्टर पर हमला करने का आरोपी बुलंदशहर से गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 06 Dec 2022 02:10 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ कॉलेज के चीफ प्रॉक्टर पर हमला करने वाला आरोपी सोमवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने एक दिसंबर को कॉलेज के अंदर वारदात को अंजाम दिया था। कई घटनाओं में आरोपी का नाम पूर्व में सामने आ चुका है। ऐसे में आरोपी के खिलाफ पुलिस कार्रवाई पुख्ता की जा रही है। चीफ प्रॉक्टर पर हमले के मामले में पुलिस ने कातिलाना हमले की धारा भी बढ़ा दी है।

मेरठ कॉलेज के चीफ प्रॉक्टर हेमंत कुमार पांडेय पर एक दिसंबर की शाम कॉलेज के अंदर ऋषभ जाखड़ नामक युवक ने हमला कर दिया था। ईंट से वार कर चीफ प्रॉक्टर का सिर फोड़ दिया था। इसके बाद आरोपी फरार हो गया था। इस मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा लालकुर्ती थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। आरोपी ऋषभ जाखड़ की धरपकड़ के लिए एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने दो टीम लगाईं। सूचना मिली कि आरोपी अपने रिश्तेदार के यहां बुलंदशहर में छिपा है। पुलिस टीम ने सोमवार को ऋषभ को बुलंदशहर में दबोच लिया और मेरठ लाया गया। दर्ज मुकदमे में पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कातिलाना हमले की धारा भी बढ़ा दी है। एसएसपी ने आदेश दिया है कि आरोपी के खिलाफ पुराने जितने भी मामले हैं, उनकी पुलिस जानकारी करे और कार्रवाई शुरू कराए।

-----------------

चीफ प्रॉक्टर पर हमले का आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। मुकदमे में कातिलाना हमले की धारा बढ़ाई गई है। सख्त कार्रवाई की जाएगी।

रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी मेरठ।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें