DA Image
19 सितम्बर, 2020|12:10|IST

अगली स्टोरी

एबीवीपी के संगठन मंत्री पर कातिलाना हमला, गंभीर घायल

default image

एबीवीपी के संगठन मंत्री और उनके सहयोगी पर सूरजकुंड पेट्रोल पंप के पास कातिलाना हमला किया गया। कार और पानी के टैंकर की भिड़ंत के बाद वारदात अंजाम दी गई। आरोपियों ने रॉड व डंडों से वार किए। घायल संगठन मंत्री और उनके सहयोगी को अस्पताल भर्ती कराया गया है। दूसरी ओर संगठन पदाधिकारियों ने नौचंदी थाने पहुंचकर विरोध जताया और तहरीर दी गई। इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की गई है।

पुनीत अग्रवाल एबीवीपी के हापुड़ जिले के संगठन मंत्री और प्रचारक हैं। वह अपने साथी सनी लोधी निवासी पुरानी मोहनपुरी के घर आए हुए थे। यहां से सनी और पुनीत अग्रवाल दोनों ही कार में रात के समय सीताराम हॉस्टल आ रहे थे। सूरजकुंड पेट्रोल पंप के पास अनिल चौहान की जेसीबी और पानी के टैंकर खड़े होते हैं। इन्हीं में से एक टैंकर में सनी की कार भिड़ गई। दोनों पक्षों में विवाद हो गया। सनी का आरोप है कि अनिल और उसके साथियों ने रॉड, हॉकी-डंडे लेकर हमला किया। सिर फोड़ दिया और खूब मारा।

इस दौरान पुनीत अग्रवाल और सनी दोनों गंभीर घायल हो गए। आसपास के लोगों ने दोनों को बचाया और पुलिस को सूचना दी। बाद में दोनों को अस्पताल लाया गया। इसी मामले में बीजेपी युवा मोर्चा महानगर अध्यक्ष वीनस शर्मा, भाजपा पार्षद अंशुल गुप्ता और बाकी पदाधिकारी नौचंदी थाने पहुंचे। अनिल चौहान और उसके साथियों के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की गई। वीनस शर्मा ने कहा कि आरोपियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो एबीवीपी विरोध-प्रदर्शन करेगी। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दबिश दी, लेकिन कोई हाथ नहीं आया। इस मामले में सनी की मां संजय देवी की ओर से तहरीर दी गई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ABVP organization minister attacked with murder seriously injured